ट्रांसफार्मर तेल चोरी गिरोह का फारार अपराधी गिरफ्तार

ट्रांसफार्मर तेल चोरी गिरोह का फारार अपराधी गिरफ्तार

खिलचीपुर(राजगढ़): पिछले दिनों थाना बोड़ा कि पुलिस टीम ने विद्युत डीपी से तेल चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया था। वहीं जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराधियों पर शिकंजा कसने के प्रयास तेज करने हेतु फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए थे। निर्देशों के परिपालन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एसआर दंडोतिया एवं अनुविभागीय पुलिस

खिलचीपुर(राजगढ़): पिछले दिनों थाना बोड़ा कि पुलिस टीम ने विद्युत डीपी से तेल चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया था। वहीं जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराधियों पर शिकंजा कसने के प्रयास तेज करने हेतु फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए थे।

निर्देशों के परिपालन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एसआर दंडोतिया एवं अनुविभागीय पुलिस अधिकारी नरसिंहगढ़ भारतेंदु शर्मा के मार्गदर्शन में ऑपरेशन चलाया गया। थाना बोड़ा प्रभारी अर्जुन सिंह मुजाल्दे के नेतृत्व में टीम गठित की गई।

Also Read 5 लीटर अवैध देसी शराब बरामद कारोबारी फरार

पुलिस के प्रायास से फरार गिरोह आरोपी दुर्गा भील को गिरफ्तार करने में सफलता अर्जित की। आरोपी शातिर चोर है जो कि राजगढ़ सहित आसपास के जिलों में चोरी की वारदात को अंजाम देता था। जिस पर पुर्व में चोरी के कई प्रकरण राजगढ़ सहित आसपास के जिलों में भी दर्ज है।

अक्टूबर में पीड़ित मोहन यादव द्वारा डीपी से तेल चोरी करने की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। पड़ताल के दौरान तीन आरोपियों को बुलेरो बाहन व डीपी तेल के सहित गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। परन्तु आरोपी अक्टूबर से फरार था।

गठित टीम द्वारा आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया था। वहीं इसकी तलाश के दौरान बीते गुरूवार को बोड़ा पुलिस को सूचना प्राप्त हुई की एक व्यक्ति चोरी की मोटरसाइकिल लेकर आ रहा है। मुखबिर की सूचना पर बताएं स्थान पर टीम ने पहुंचकर घेराबंदी कर आरोपी को गिरफतार किया।

Related Posts

Follow Us