कुख्यात डकैती गैंग का पुलिस ने किया पर्दाफाश

कुख्यात डकैती गैंग का पुलिस ने किया पर्दाफाश

राजगढ़(झाबुआ):- बीते कुछ दिन पहले ही थांदला मंडी में सब्जी व्यापारी का अज्ञात बदमाश बैग उठाकर भाग गये थे। उसके ठीक दूसरे दिन काकनवानी-परवलिया रोड़ पर चिकलीया फाटे के पास एक कपड़ा व्यापारी के साथ में भी लूट की वारदात हो गई थी। उसके बाद ही अगले दिन सूतरेटी रोड़ पर बंधन बैंक कलेक्शन कर्मचारी

राजगढ़(झाबुआ):- बीते कुछ दिन पहले ही थांदला मंडी में सब्जी व्यापारी का अज्ञात बदमाश बैग उठाकर भाग गये थे। उसके ठीक दूसरे दिन काकनवानी-परवलिया रोड़ पर चिकलीया फाटे के पास एक कपड़ा व्यापारी के साथ में भी लूट की वारदात हो गई थी। उसके बाद ही अगले दिन सूतरेटी रोड़ पर बंधन बैंक कलेक्शन कर्मचारी के साथ कुछ अज्ञात बदमाश मोटर सायकिल पर आये और उनके साथ मारपीट कर उनका बैग छिन कर ले गये।

एक के बाद एक चोरी/लूट की घटनाऐं होने से उक्त घटनाओं की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक झाबुआ आशुतोष गुप्ता द्वारा सभी थाना प्रभारियों को इन घटनाओं का जल्द से जल्द खुलासा करने एवं पुलिस गश्त बढ़ाने के सख्त निर्देश दिये गये थे। पुलिस ने सतर्कता पूर्वक चौकसी की और क्षेत्र में अपने पेट्रोलिंग को बढ़ावा दिया। थांदला पुलिस रविवार की पेट्रोलिंग कर रही थी कि पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है।

Also Read बिजली करंट से 37 वर्षीय महिला की मौत

इस सूचना पर पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए घेराबंदी कर दी जिससे बदमाश भागने में कामयाब नहीं हो पाए और पकड़े गए। आपको बता दे कि पुलिस ने घेराबंदी कर 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक बदमाश चकमा देने में कामयाब रहा। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ करने पर एक आरोपी कमलेश पिता नाना परमार निवासी मौद घटनास्थल से फरार होना बताया। उक्त् घटना पर थाना थांदला में अपराध क्रं. 527/2020 धारा 399,402 भादवि एवं 25(1), 25(2),27 आर्म्स एक्ट का पंजीबद्ध किया गया।

गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने दो मोटरसाइकिल व एक अवैध देसी कट्टा एवं दो कारतूस व 76,000/-रू. नगदी, एक काला बैग व एक टेबलेट टूटा हुआ, एक केल्कूलेटर, रजिस्टर बंधन बैंक का, एक लाल रंग का अंगुठा स्केन करने वाली मशीन, लोन के खाली कागजात बरामद किए।

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी गोरू (24 वर्ष) दीवान (27 वर्ष) रणजीत उर्फ राजेश(23वर्ष) सिलु उर्फ चिलू (23 वर्ष) है । पुलिस ने आरोपियों से गहनता से जब पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि अभी उनके गैंग के 2 लोग फरार हैं। आरोपियों ने फरार लोगों का नाम कमलेश और अनसिंग बताया।

रिपोर्ट :- सलीम हुसैन

Follow Us