सी ई ओ द्वारा सचिव और पंचायत की ली गई बैठक

सी ई ओ द्वारा सचिव और पंचायत की ली गई बैठक

आयुष्मान कार्ड बनाने पर दिया गया जोर जीरापुर: मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार जिला अधीक्षक महोदय राजगढ़ के निर्देशन में आयुष्मान कार्ड बनाने पर जोर दिया जा रहा है। मुख्यमंत्री जी का कहना है कि आयुष्मान कार्ड का लाभ प्रत्येक हितग्राही को मिलना अनिवार्य हैै। इसके लिए जिला राजगढ़ के जिला अधीक्षक महोदय द्वारा एक वीडियो क्लिप

आयुष्मान कार्ड बनाने पर दिया गया जोर

जीरापुर: मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार जिला अधीक्षक महोदय राजगढ़ के निर्देशन में आयुष्मान कार्ड बनाने पर जोर दिया जा रहा है। मुख्यमंत्री जी का कहना है कि आयुष्मान कार्ड का लाभ प्रत्येक हितग्राही को मिलना अनिवार्य हैै। इसके लिए जिला राजगढ़ के जिला अधीक्षक महोदय द्वारा एक वीडियो क्लिप भी जारी किया गया था।जिस में आयुष्मान कार्ड बनाने के लिए जोर दिया गया था।

Also Read: ग्रामीणों को मिलेगी अब अपने ही गांव में डिजिटल सेवाएं

Also Read भूमि विवाद निपटारे को लेकर थाना प्रांगण में लगाया गया जनता दरबार

इसी बीच प्रत्येक जनपद सीईओ द्वारा पंचायत सचिव एवं सीएससी वी एल ई की बैठक आयोजित कर ज्यादा से ज्यादा आयुष्मान कार्ड बनाकर प्रत्येक हितग्राही को आयुष्मान कार्ड का लाभ दिलाने की बात कही जिसमें जीरापुर जनपद के सीईओ विनीत त्रिपाठी महात्मा गांधी ग्राम सेवा केंद्र के ब्लॉक मैनेजर हेमंत जायसवाल सीएससी डिस्टिक मैनेजर सतीश राठौर वह पंचायत सचिव सीएससी वी एल ई मौजूद रहे।

मध्य प्रदेश राजगढ़ से होकम मालवीय की रिपोर्ट

Related Posts

Follow Us