उड़न खटोले में विदा हुई दुल्हन , ससुर का सपना हुआ पूरा

उड़न खटोले में विदा हुई दुल्हन , ससुर का सपना हुआ पूरा

राजगढ़(मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जिले के ग्राम हराना में पिछले 2 दिनों से चर्चा का विषय बनी एक अनोखी शादी जहां पर देवास जिले के महुडी गांव से राजगढ़ जिले के ग्राम हराना में आने वाली बरात का लोगों को बेसब्री से इंतजार था | दुल्हन बनी वर्षा नागर, ने सपने में भी नहीं सोचा था

राजगढ़(मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जिले के ग्राम हराना में पिछले 2 दिनों से चर्चा का विषय बनी एक अनोखी शादी जहां पर देवास जिले के महुडी गांव से राजगढ़ जिले के ग्राम हराना में आने वाली बरात का लोगों को बेसब्री से इंतजार था | दुल्हन बनी वर्षा नागर, ने सपने में भी नहीं सोचा था कि मेरी बारात जब आएगी और आकर मेरी विदाई होगी। तो मेरे पति मुझे मोटर कार की बजाय हेलीकॉप्टर में सवार कराकर अपने गांव लेकर जाएगे।

देवास जिले के महुडी गांव के निवासी पृथ्वीराज सिंह धाकड़, का विवाह जिले के ग्राम हराना निवासी पूनम चंद नागर की भांजी वर्षा से तय हुआ था | दूल्हे के पिता का सपना था कि में अपनी बहू और बेटे को दुल्हा-दुल्हन के रूप में हेलीकॉप्टर में सवार कराकर अपने गांव लेकर आऊंगा। उसी सपने को साकार करते हुए आज पृथ्वीराज सिंह धाकड़ ने अपनी दुल्हन वर्षा नागर के साथ हेलीकॉप्टर की सवारी की दुल्हन के माता-पिता व उसके मामा सहित गांव वालों के चेहरों पर उस समय खुशी दिखाई दी जब उनकी बेटी को उन्होंने मोटर कार से नहीं हेलीकॉप्टर से विदा किया ।

Also Read यूपी में 21 आईपीएस अफसरों के तबादले, कई जिलों के पुलिस अधीक्षक बदले

रिपोर्ट कमल चौहान

Related Posts

Follow Us