नौकरी की तलाश में शहर आयी युवती का शादी को लालच दे किया रेप

नौकरी की तलाश में शहर आयी युवती का शादी को लालच दे किया रेप

जबलपुर: युवती ने थाने में दर्ज कराई रेप और धमकी देने की एफआईआर जबलपुर -तीन साल तक लिव-इन-रिलेशन में रखने के बाद युवक ने गांव में जाकर दूसरी शादी रचा ली। युवती को खबर लगी तो वह धमकाने लगा। युवती ने महिला थाने पहुंची और रेप व धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। तीन

जबलपुर: युवती ने थाने में दर्ज कराई रेप और धमकी देने की एफआईआर जबलपुर -तीन साल तक लिव-इन-रिलेशन में रखने के बाद युवक ने गांव में जाकर दूसरी शादी रचा ली। युवती को खबर लगी तो वह धमकाने लगा। युवती ने महिला थाने पहुंची और रेप व धमकी देने का मामला दर्ज कराया है।

तीन साल पहले हुई थी प्रशांत से मुलाकात

Also Read त्रिवेणीगंज पुलिस को मिली बड़ी सफलता 2597 बोतल नेपाली दिलवाले सोफी देसी शराब बरामद

कटनी जिले की रहने वाली 21 वर्षीय युवती तीन साल पहले जबलपुर में जॉब की तलाश में आई थी। काम के सिलसिले में उसकी मुलाकात प्रशांत सलोजिया से हुई। युवती के मुताबिक प्रशांत उसे काम दिखाने के बहाने गंगा नगर कॉलोनी ले गया था। एक दिन दोस्त के घर ले जाकर उसके साथ रेप किया। विरोध करने पर शादी करने का झांसा देकर चुप करा दिया। इसके बाद प्रशांत उसके साथ लिव-इन-रिलेशन में रहने लगा। उसका शारीरिक शोषण करता रहा। शादी की जब भी वह बात करती, तो बहाना कर टाल देता। डेढ़ वर्ष पूर्व वह गर्भवती हुई, तो गर्भपात करा दिया। इसके बाद भी उसने शादी नहीं की। लगातार उसे धोखे में रखा।

Also Read: शादी का झांसा देकर ट्यूशन टीचर के साथ हुआ रेप,अश्लील फोटो किया वायरल

दो दिन पहले पता चला कि प्रेमी ने कर ली शादी

युवती के मुताबिक प्रशांत सलोजिया ने पिछले महीने नई कार खरीदी। वह उसे भेड़ाघाट घुमाने भी ले गया। तभी प्रशांत के मोबाइल पर फोन आया। कोई उसकी शादी की बात कर रहा था। इस बारे में पूछने पर प्रशांत ने टाल दिया। दो दिन पहले पता चला कि प्रशांत ने यूपी जाकर गांव में शादी कर ली। अब वह उसे व परिवार को फोन कर जान से मारने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मध्यप्रदेश(जबलपुर)से राजू मालवीय की रिपोर्ट

Follow Us