सड़क हादसे में मारुति के उड़े परखच्चे, तीन लोगों की मौत

सड़क हादसे में मारुति के उड़े परखच्चे, तीन लोगों की मौत

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- मध्य प्रदेश के राजगढ़ जनपद के माचलपुर जीरापुर मुख्य मार्ग पर धतूरिया गांव के समीप भीषण सड़क हादसा सामने आया है। आपको बता दे कि हादसे में मारुति के परखच्चे उड़े गए और कर में सवार लोगों में से तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना लगभग रात्रि 12:30

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- मध्य प्रदेश के राजगढ़ जनपद के माचलपुर जीरापुर मुख्य मार्ग पर धतूरिया गांव के समीप भीषण सड़क हादसा सामने आया है। आपको बता दे कि हादसे में मारुति के परखच्चे उड़े गए और कर में सवार लोगों में से तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना लगभग रात्रि 12:30 बजे की घटना है। जैसे ही जानकारी मिली 108 एंबुलेंस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया l मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आपको बता दें कि तीनों मृतक व्यक्ति सादलपुर गांव के हैं। तीनो मृतकों के नाम ओम प्रकाश पिता शांतिलाल शर्मा, रोशन पिता देवीलाल दांगी, हरिओम पिता रामगोपाल दांगी, इस भीषण दुर्घटना में 4 लोग घायल हुए राजू दांगी ,कैलाश विश्वकर्मा, संजय दांगी, कमल दांगी जिन्हें झालावाड़ रेफर किया गया वहां इलाज चल रहा है।

Also Read थाना प्रांगण में बकरीद को लेकर शांति समिति की बैठक की गई आयोजित

रिपोर्ट :- होकम मालवीय

Related Posts

Follow Us