दोस्ती कर किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर बड़ी बहन को किया ब्लैकमेल

दोस्ती कर किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर बड़ी बहन को किया ब्लैकमेल

बिलासपुर: युवती के साथ दुष्कर्म कर उसका अश्लील विडियो बना लिया, उसके बाद वायरल उसे करने की धमकी देते हुए बड़ी बहन के साथ भी दुष्कर्म करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, बिलासपुर के सरकण्डा थाना अंतर्गत मोपका हालमुकाम खोखरा निवासी चैतराम दर्वे उर्फ अभय सक्सेना सोशल मीडिया

बिलासपुर: युवती के साथ दुष्कर्म कर उसका अश्लील विडियो बना लिया, उसके बाद वायरल उसे करने की धमकी देते हुए बड़ी बहन के साथ भी दुष्कर्म करने वाले  युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, बिलासपुर के सरकण्डा थाना अंतर्गत मोपका हालमुकाम खोखरा निवासी चैतराम दर्वे उर्फ अभय सक्सेना सोशल मीडिया के माध्यम से जांजगीर थाना अंतर्गत एक गांव के युवती से दोस्ती की। जान पहचान बढ़ने के बाद उसने युवती को अकेले मिलने के लिए बुलाया। उसके आने के बाद बलपूर्वक उसे अपनी कार में बैठाया और एक कमरे में ले जाकर उसके साथ मारपीट कर दुष्कर्म किया। इस दौरान युवक ने युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया।

Also Read बारिस बूंदा बूंदी क्या हुई आठ घंटे बिजली आपूर्ति रही बाधित

वीडियो बनाने के बाद अभय ने उसे उसकी बड़ी बहन को दिखाया और उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ भी दुष्कर्म किया। आरोपी दोनों बहनों से दुष्कर्म करता था। साथ ही इसकी जानकारी किसी को बताने पर जान से मारने व विडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। उसकी प्रताड़ना से परेशान होकर पीड़िता ने इसकी शिकायत थाना पहुंचकर पुलिस से की।

Also Read: मामूली आपसी विवाद के बाद बड़ी बहन ने लगाई फांसी

पुलिस ने प्रार्थिया की रिपोर्ट पर आरोपित युवक के खिलाफ भादवि की धारा 376, 365, 323, 506 व 509 ख के तहत जुर्म दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी युवक चैतराम दर्वे उर्फ अभय सक्सेना (30) पिता पुनीराम को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से दो मोबाइल और वारदात में प्रयुक्त बाइक को जब्त कर गिरफ्तार किया गया है।

रिपोर्ट :- प्रकाश झा

Related Posts

Follow Us