बिलासपुर से गुमशुदा नाबालिग लड़की रायपुर में मिली

बिलासपुर से गुमशुदा नाबालिग लड़की रायपुर में मिली

बिलासपुर: तोरवा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। अपने मां बाप से दूर एक नाबालिक लड़की को तोरवा पुलिस ने उसके परिजनों से मिलाया। इस पूरे मामले में मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने गुमशुदा बालिका की शिकायत मिलने के बाद मामले पर तत्काल कार्यवाही कर नाबालिग की तलाश शुरू की और उसे बरामद

बिलासपुर: तोरवा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। अपने मां बाप से दूर एक नाबालिक लड़की को तोरवा पुलिस ने उसके परिजनों से मिलाया। इस पूरे मामले में मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने गुमशुदा बालिका की शिकायत मिलने के बाद मामले पर तत्काल कार्यवाही कर नाबालिग की तलाश शुरू की और उसे बरामद कर लिया जिसके बाद परिजनों ने राहत की सांस ली है।

Also Read: गैंग रेप केस में बड़ा खुलासा, लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ रची थी कहानी

Also Read एकतरफा प्यार में युवती को मारा चाकू, खुद छत से लगाई छलांग

आपको बता दें पुराना पावर हाउस चौक निवासी माता-पिता ने अपनी 17 वर्षीय पुत्री के गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। इस दौरान परिजनों ने बालिका के अपहरण करने की मंशा जताई थी। जिसके मद्देनजर तोरवा पुलिस ने उच्च अधिकारियों के मार्गदर्शन पर लड़की की खोजबीन शुरू की। इसी बीच उन्हें सूचना मिली कि रायपुर के रामनगर क्षेत्र में बालिका उपस्थित है। जिसको लाने तोरवा पुलिस तत्काल रायपुर रवाना हुई। जहाँ से बालिका आरोपी के साथ मिली। पूछताछ में पता चला कि तोरवा पावर हाउस निवासी राजा शर्मा नाबालिग लड़की को बहलाफुसला कर अपने साथ रायपुर ले गया था। जिसे पुलिस सकुशल बिलासपुर वापस ले आई है। वही इस मामले में आरोपी के खिलाफ उचित कार्यवाही करते हुए नाबालिग लड़की को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।

बिलासपुर से प्रकाश झा की रिपोर्ट

Follow Us