आठ पेटी अवैध शराब के साथ आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

आठ पेटी अवैध शराब के साथ आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

सुठालिया पुलिस की तत्पर कार्यवाही मैं की गई एक मोटरसाइकिल भी जप्त राजगढ़: अवैध शराब के विक्रय व परिवहन पर रोक लगाने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा के नेतृत्व में जिले में सख्ती से कार्यवाही की जा रही है। गौरतलब है कि पुलिस अधीक्षक द्वारा समय-समय पर कार्यवाही करने के लिए समस्त थानों

सुठालिया पुलिस की तत्पर कार्यवाही मैं की गई एक मोटरसाइकिल भी जप्त

राजगढ़: अवैध शराब के विक्रय व परिवहन पर रोक लगाने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा के नेतृत्व में जिले में सख्ती से कार्यवाही की जा रही है। गौरतलब है कि पुलिस अधीक्षक द्वारा समय-समय पर कार्यवाही करने के लिए समस्त थानों को आदेशित किया जाता रहा है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एस आर दंडोतिया, एवं एसडीओपी सुश्री किरण के निर्देशन में थाना सुठालिया के थाना प्रभारी दुर्जन सिंह, बरकडे द्वारा सुठालिया थाने में अवैध बिक्री पर रोक लगाने के लिए कठोर कदम उठाकर अलग-अलग टीमें बनाकर लगातार दबिश दी जा रही है।

Also Read सीवर चैम्बरों पर ढक्कन लगाए जाने की मुहल्लेवासियों ने एसडीएम से की मांग

Also Read: विद्युत ट्रांसफार्मर से तेल चुराने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बीते दिन थाना सुठालिया पुलिस द्वारा गुरेल जोड़ प्रतीक्षालय के पास एक लाल रंग की मोटरसाइकिल से अवैध शराब की तस्करी करते हुए एक व्यक्ति को पकड़ा गया है। आरोपी का नाम अशोक चंदेल बताया जा रहा है। आरोपी के समान की पड़ताल करने पर उसमें आठ पेटी शराब पाई गई।

प्रत्येक पेटी में देसी मदिरा प्लेन शराब के 50- 50 क्वाटर पाए गए। इनकी कुल कीमत करीबन 32 हजार रुपए बताई जा रही है। आरोपी से उक्त शराब के परिवहन के लाइसेंस के बारे में पूछने पर पता चला कि आरोपी के लाइसेंस नहीं है।

आरोपी का कृत्य आबकारी अधिनियम के तहत दंडनीय पाया गया। अशोक चंदेल के कब्जे मोटरसाइकिल कीमत करीबन 40 हजार रुपए सहित कुल 72 हजार रुपए का मशरूका मौके पर विधिवत जप्त कर धारा 34(2) आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई है।

मध्य प्रदेश खिलचीपुर से कमल चौहान की रिपोर्ट

Related Posts

Follow Us