अवैध शराब विक्रेता को पुलिस ने किया गिरफ़्तार

अवैध शराब विक्रेता को पुलिस ने किया गिरफ़्तार

झाबुआ: जिला मीडिया प्रभारी सूरज वैरागी, एडीपीओ ने बताया कि मंगलवार को थाना कालीदेवी में पुलिस को सूचना मिली की ग्राम छापरी इंदौर-अहमदाबाद रोड़ के पास एक व्यक्ति अवैध शराब बेच रहा है। प्लास्टिक की सफेद केनों में शराब भरकर बेचने के लिये रोड़ पर किसी वाहन का इंतजार कर रहा है। सूचना के मुताबिक

झाबुआ: जिला मीडिया प्रभारी सूरज वैरागी, एडीपीओ ने बताया कि मंगलवार को थाना कालीदेवी में पुलिस को सूचना मिली की ग्राम छापरी इंदौर-अहमदाबाद रोड़ के पास एक व्यक्ति अवैध शराब बेच रहा है। प्लास्टिक की सफेद केनों में शराब भरकर बेचने के लिये रोड़ पर किसी वाहन का इंतजार कर रहा है।

सूचना के मुता‍बिक थाना कालीदेवी, हमराह पुलिस एवं पंचान साक्षियों को अवगत करवाकर साथ में लेकर मौके पर पहुंचे। जाकर देखा तो एक व्याक्ति दो प्लारस्टिक की सफेद केन लेकर बैठा हुआ था। पूछताछ करने पर उसने अपना नाम मोहन उर्फ मोनू बताया। अरोपी ने बताया कि वह जिला धार का निवासी है। जांच करने पर केनों में कुल 60 लीटर कच्चीच महुआ शराब बरामद हुई।

Also Read बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने किया धरना  प्रदर्शन 

Also Read: 152 लीटर अवैध शराब की गई जब्त, 19 आरोपियों को किया गिरफ्तार

आरोपी से मौके पर से शराब जप्त कर गिरफ्तार कर थाने पर लाया गया। आरोपी मोहन के विरुद्ध धारा 34 (2) आबकारी अधिनियम के तहत मामल दर्ज किया गया है। बुधवार को मजिस्ट्रेकट गौरव प्रज्ञानन के न्याकयालय में पेश किया गया। जहां से न्यायालय द्वारा आरोपी का जेल वारंट बनाकर जेल भेज दिया गया है।

मध्य प्रदेश झाबुआ से सलीम हुसैन की रिपोर्ट

Related Posts

Follow Us