माचलपुर नगर में बिगड़ती व्यवस्था, बिना शेड्यूल काटी जाती है बिजली

माचलपुर नगर में बिगड़ती व्यवस्था, बिना शेड्यूल काटी जाती है बिजली

राजगढ़: माचलपुर नगर में बिजली विभाग की लापरवाही व अनदेखी के चलते नगर वासियोंं कि तकलीफें बड़ती जा रही हैं। माचलपुर में आए दिन बिना शेड्यूल व सूचना के विद्युत सप्लाई बंद की जाती है। इसके चलते आमजन, छोटे बड़े दुकानदार, व्यापारियों समेत सभी लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। नगर वासियों

राजगढ़: माचलपुर नगर में बिजली विभाग की लापरवाही व अनदेखी के चलते नगर वासियोंं कि तकलीफें बड़ती जा रही हैं। माचलपुर में आए दिन बिना शेड्यूल व सूचना के विद्युत सप्लाई बंद की जाती है। इसके चलते आमजन, छोटे बड़े दुकानदार, व्यापारियों समेत सभी लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

नगर वासियों का कहना है कि बिना शेड्यूल यह सब पहली बार नहीं हो रहा है। इस प्रकार नगर में रात भर बिजली गुल रहना आम बात हो चुकी है। इस कष्ट को लेकर नगर वासियों में अपने नेताओं के प्रती गुस्सा है। उनका कहना है कि नगर में रह रहे रूलिंग पार्टी के नेताओं के कानो पर जूं नहीं रेंगती है।

Also Read सीवर चैम्बरों पर ढक्कन लगाए जाने की मुहल्लेवासियों ने एसडीएम से की मांग

Also Read: योग और प्राणायाम के साथ जानी मास्क की महत्ता, सीफार के तत्वावधान में हुआ नुक्कड़ नाटक

लोगों का कहना कि कोई भी जनप्रतिनधि इस ओर ध्यान नहीं देते हैं। यह गुस्सा सत्तारूढ़ भाजपा पर फूटता दिखाई पड़ता है। सवाल पूछे जा रहे हैं कि अब सत्ता में भाजपा के होने के बावजूद यह परेशानियां क्यों आ रही हैं। पूर्व आरोप लगाने वाले नताओं का अता पता नहीं है। हालांकि राजगढ़ से कांग्रेस के बापू सिंघ तंवर विधायक हैं। लेकिन परेशानियों का समाधान किसी के द्वारा नहीं दिया जा रहा है।

मध्य प्रदेश राजगढ़ से होकम मालवीय की रिपोर्ट

Follow Us