पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर लुटेरे

पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर लुटेरे

राजगढ़(मध्य प्रदेश):- लूट एवं चोरी के अपराधों पर लगातार अंकुश लगाकर जिले में शांति बहाल करने की दिशा में प्रयत्न रत जिला पुलिस की टीम ने लूट की घटना घटित करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया है। मामला जिले के ब्यावरा शहर थाना क्षेत्र अंतर्गत सुठालिया बायपास के नजदीक

राजगढ़(मध्य प्रदेश):- लूट एवं चोरी के अपराधों पर लगातार अंकुश लगाकर जिले में शांति बहाल करने की दिशा में प्रयत्न रत जिला पुलिस की टीम ने लूट की घटना घटित करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया है। मामला जिले के ब्यावरा शहर थाना क्षेत्र अंतर्गत सुठालिया बायपास के नजदीक का है।

दिनांक 30/12/2020 को घटना के पीड़ित फरियादी संजय पिता जगदीश सिलावट, निवासी खनदी थाना सुठालिया ने ब्यावरा शहर थाना में उपस्थित आकर रिपोर्ट किया कि वह अपनी मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 04 क्यू डब्ल्यू 5387 से सुठालिया बाईपास रोड पर आ रहा था तभी एक बोलेरो वाहन में सवार दो अज्ञात व्यक्तियों ने उसका रास्ता रोककर उसके साथ मारपीट की एवं उसके सिर पर डंडा मारकर उसे घायल कर दिया और उसकी मोटरसाइकिल लूटकर मौके से फरार हो गए। सूचना पर थाना ब्यावरा शहर की पुलिस टीम ने मामले की तफ्तीश शुरू करने के पूर्व अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध अपराध क्रमांक 644/20 धारा 394 आईपीसी के तहत पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया। जिला पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एसआर दंडोतिया, एवं अनुविभागीय पुलिस अधिकारी ब्यावरा प्रभारी सुश्री पूनम थापा, के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी ब्यावरा शहर राजपाल सिंह राठौर, ने एक टीम गठित कर मामले के आरोपियों की तलाश शुरू की। घटना स्थल की जांच पड़ताल एवं फरियादी के कथनों के साथ साथ ही मुखबिर की सूचना के आधार पर संदेही संदीप मेहर, निवासी बरखेड़ा एवं राजकुमार मीणा, निवासी बेरियाखेड़ी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई जिस पर उनके द्वारा घटना के बारे में खुलासा किया गया, आरोपी गणों के इकबाले जुर्म के बाद आरोपियों को विधिवत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया।

आरोपी गणों के कब्जे से 65 हजार कीमत की एक मोटरसाइकिल विधिवत बरामद कर घटना में प्रयोग की गई बोलेरो वाहन क्रमांक एमपी 39 सी 1106 को विधिवत जप्त किया गया है। आरोपी संदीप के पूर्व में भी गुना क्षेत्र में अपराध होने से आरोपी के विरुद्ध एचएस फाइल तैयार की गई है।

Also Read BREAKING : महासमुंद जिले की एक स्कूल में हुआ कोरोना विस्फोट.. 56 बच्चे मिले पॉजिटिव

रिपोर्ट : कमल चौहान

Related Posts

Follow Us