जिला संगठन मंत्री के नेतृत्व में किसानों का एक जत्था रवाना हुआ

जिला संगठन मंत्री के नेतृत्व में किसानों का एक जत्था रवाना हुआ

राजगढ़ : गत 40 दिनों से दिल्ली की विभिन्न बॉर्डर पर बैठे किसानों के समर्थन में भारतीय किसान यूनियन के स्थानीय संगठन पदाधिकारी म.प्र. प्रवक्ता नारायण सिंह यादव, जिला राजगढ़ संगठन मंत्री भारत सिंह मीणा, के नेतृत्व में किसानों का एक जत्था नरसिंहगढ़ से आज रवाना हुआ। उक्त जत्थे को आम आदमी पार्टी नरसिंहगढ़ के

राजगढ़ : गत 40 दिनों से दिल्ली की विभिन्न बॉर्डर पर बैठे किसानों के समर्थन में भारतीय किसान यूनियन के स्थानीय संगठन पदाधिकारी म.प्र. प्रवक्ता नारायण सिंह यादव, जिला राजगढ़ संगठन मंत्री भारत सिंह मीणा, के नेतृत्व में किसानों का एक जत्था नरसिंहगढ़ से आज रवाना हुआ।
उक्त जत्थे को आम आदमी पार्टी नरसिंहगढ़ के पदाधिकारियों ने कंतोड़ा हनुमान मंदिर में फूल माला पहना कर, स्वागत सत्कार के साथ विदा किया।
इस अवसर पर मुख्य वक्ता के रूप में बोलते हुए एडवोकेट प्रवीण सक्सेना ने कहा कि आज जिन कठिन परिस्थितियों में किसान अपने खेतों को बचाने के लिए केंद्र की जिद्दी सरकार से बहुत ही शांतिपूर्ण, संयम के साथ संघर्षरत होकर सड़कों पर है, ऐसी स्थिति में हर क्षेत्र से और विशेषकर मध्यप्रदेश से जा रहे साथियों को आम आदमी पार्टी म प्र सेल्यूट करती है।

वही पार्टी के जिला सचिव दिलीप कुशवाहा ने कहा कि ठंड और बारिश के बीच सड़कों पर डटे हमारे किसानों के हौंसले को हम सलाम करते है, और विश्वास दिलाते हैं कि हमारे क्षेत्र में किसान आंदोलन की हर कॉल पर, हम तन मन धन से सहयोग के लिये तत्पर रहेंगे। वही अजा जजा जिला संयोजक दौलतराम विजयपुरिया ने अपने संबोधन में कहा कि आज जबकि देश में नफरत और तानाशाही प्रवृत्तियां सर उठा रही है ऐसी स्थिति में यह किसान आंदोलन देश में सामाजिक समरसता और भाईचारे का उदाहरण पेश कर रहा है। सभी उपस्थित साथियों ने जय घोष के साथ आंदोलन की सफलता की शुभकामनाओं का आदान प्रदान किया।

Also Read बकरीद पर्व को लेकर अनुमंडल कार्यालय सभागार में की गई शांति समिति की बैठक।

रिपोर्ट : ठाकुर हरपाल सिंह परमार

Follow Us