सोने की बाली लूट कर ले जाने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

सोने की बाली लूट कर ले जाने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

राजगढ़(खिलचीपुर) : जिले में अपराधियों पर नियंत्रण रखने तत्परता से कार्यवाही जारी है जिसके चलते थाना खिलचीपुर की पुलिस टीम ने एक लुटेरे को गिरफ्तार करने में सफलता अर्जित की है। जिला पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में खिलचीपुर थाना प्रभारी मुकेश गौड़, एवं उनकी टीम ने तत्परता दिखा कर पिछले दिनों खिलचीपुर क्षेत्र से सोने

राजगढ़(खिलचीपुर) : जिले में अपराधियों पर नियंत्रण रखने तत्परता से कार्यवाही जारी है जिसके चलते थाना खिलचीपुर की पुलिस टीम ने एक लुटेरे को गिरफ्तार करने में सफलता अर्जित की है।
जिला पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में खिलचीपुर थाना प्रभारी मुकेश गौड़, एवं उनकी टीम ने तत्परता दिखा कर पिछले दिनों खिलचीपुर क्षेत्र से सोने की बाली लूटकर ले जाने वाले लुटेरों को गिरफ्त में लिया है।
दिनांक 25 दिसंबर 2020 को फरियादी बीरम सिंह द्वारा थाना खिलचीपुर में उपस्थित आकर दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा उसके साथ शराब पिलाकर सोने की बाली लूट ले जाने के संबंध में रिपोर्ट की थी।

उसने बताया कि में गांव जा रहा था तो सोमवारीया खिलचीपुर में शराब कलारी के सामने दो व्यक्ति मिले जो मुझसे बोले कि चल शराब पीते हैं और मुझे शराब पिलाने के बहाने मॉडल स्कूल के पास सोमवारीया खिलचीपुर ले गए वहां पर दोनों ने मुझे जमीन पर पटक कर मेरे कानों में पहनी सोने की बाली छीन ली । फरियादी की रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 527/2020 धारा 394 भादवि के तहत पंजीबद्ध किया गया विवेचना के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एस आर दंडोतिया, एवं अनुविभागीय पुलिस अधिकारी खिलचीपुर सुश्री रेड्डी के मार्गदर्शन में एक टीम गठित कर टीम को काम पर लगाया गया। टीम ने भी तत्परता दिखाते हुए 5 दिवस के भीतर ही आरोपी राधा किशन तवर, को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से 30 हजार रुपए कीमती सोने की बाली को बरामद किया जाकर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया है आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी खिलचीपुर उप निरीक्षक मुकेश गौड़, उप निरीक्षक शिवदयाल लोधी, प्रधान आरक्षक 518 सोमनाथ, आरक्षक 742 सोनू सिंह एवं आरक्षक 268 मोइन अंसारी की अहम भूमिका रही।

Also Read निर्माणाधीन नाली की जांच के लिए मस्तूरी के पंचो ने दिया एसडीएम कार्यालय में आवेदन

रिपोर्ट : कमल चौहान

Follow Us