नगर निगम के अधिकारी का स्वच्छता की धज्जियां उड़ाते फोटो ही कैमरे में कैद

नगर निगम के अधिकारी का स्वच्छता की धज्जियां उड़ाते फोटो ही कैमरे में कैद

राजगढ़ (माचलपुर): देश स्वच्छ भारत के सपने देख रहा है। दीवारों पर नगर निगम द्वारा स्वस्थ रहने के स्लोगन भी लिख पाए जाते हैं। लेकिन शायद वह स्लोगन नगर निगम के अधिकारी खुद नहीं पड़ते। मामला मध्यप्रदेश के राजगढ़ जनपद का है। जहां माचलपुर तहसील में नगर निगम के मुख्य नगरपालिका अधिकारी के के शिवहरे

राजगढ़ (माचलपुर): देश स्वच्छ भारत के सपने देख रहा है। दीवारों पर नगर निगम द्वारा स्वस्थ रहने के स्लोगन भी लिख पाए जाते हैं। लेकिन शायद वह स्लोगन नगर निगम के अधिकारी खुद नहीं पड़ते। मामला मध्यप्रदेश के राजगढ़ जनपद का है। जहां माचलपुर तहसील में नगर निगम के मुख्य नगरपालिका अधिकारी के के शिवहरे की फोटो वायरल हो रही है। जिसमें वह खुली और स्वच्छ जगह पर गंदगी करते नजर आ रहे हैं।

फिलहाल यह फोटो पीछे से लिया गया है इसलिए न्यूज़ क्रांति इस फोटो के वास्तविक होने का दावा नहीं करता है।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वायरल फोटो के साथ बताया जा रहा है कि। कि यह राजगढ़ माचलपुर के सीएमओ साहब है जो स्वछता को ताक पर रखते हुए। नगर परिषद परिसर में खुले में शौच कर रहे है ,इनको किसी की कोई परवाह नही है न शासन की ओर न स्वछता की ओर नाही किसी की ,दुसरो को स्वछता का पाठ पढ़ाने वाले सीएमओ खुद स्वछता की धज्जियां उड़ाते हुवे नजर आरहे है।

Also Read पत्नी ने पति की बीच सड़क उतारी आशिकी , सरेराह की पति और उसकी प्रेमिका की पिटाई

रिपोर्ट : होकम मालवीय

Related Posts

Follow Us