अवैध गांजा की तस्करी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

अवैध गांजा की तस्करी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

खरगोन। गत शनिवार को थाना कोतवाली खरगोन में मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति नवीन कलेक्ट्रेट भवन के पास मेला ग्राउंड में लाल रंग की कपडे की थैली में गांजा बेचने के लिए खड़ा है। मुखबीर कि सूचना पर थाना प्रभारी प्रकाश वास्कले ने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशानुसार

खरगोन। गत शनिवार को थाना कोतवाली खरगोन में मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति नवीन कलेक्ट्रेट भवन के पास मेला ग्राउंड में लाल रंग की कपडे की थैली में गांजा बेचने के लिए खड़ा है। मुखबीर कि सूचना पर थाना प्रभारी प्रकाश वास्कले ने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशानुसार एवं एसडीओपी रोहित अलावा के मार्गदर्शन में टीम का गठन किया गया। गठित टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए मुखबीर के बताए हुए स्थान पर पहुंची और गांजे बेचने वाले आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ लिया।

पकड़े गए व्यक्ति का नाम पता पुछने पर शेखर, निवासी अयोध्या बस्ती इंदिरा नगर खरगोन का होना बताया। आरोपी के कब्जे 950 ग्राम गांजा जब्त किया गया। आरोपी का कृत्य धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट का होने उसके विरूद्ध थाना खरगोन पर अपराध क्रमांक 814/2020 धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। पुलिस टीम में शामिल उनि अरविंद गौर, आरक्षक पवन, रामसेवक एवं भगवान का विशेष योगदान रहा है।

Also Read एकतरफा प्यार में युवती को मारा चाकू, खुद छत से लगाई छलांग

Related Posts

Follow Us