नेवी में पदस्थ पांडे की हार्ट अटैक से मौत

नेवी में पदस्थ पांडे की हार्ट अटैक से मौत

उज्जैन। शहर के राजेंद्र नगर में रहने वाले आबकारी विभाग में पदस्थ नंद वल्लभ पांडे के 28 वर्षीय पुत्र भास्कर पांडे नेवी में पदस्थ उज्जैन शहर के जवान का हृदय गति रुकने से निधन हो गया, जिसकी पार्थिव देह कल लाई जाएगी। अंतिम यात्रा आगर रोड स्थित राजेंद्र नगर से चक्रतीर्थ पहुंचेगी। 19 जनवरी को

उज्जैन। शहर के राजेंद्र नगर में रहने वाले आबकारी विभाग में पदस्थ नंद वल्लभ पांडे के 28 वर्षीय पुत्र भास्कर पांडे नेवी में पदस्थ उज्जैन शहर के जवान का हृदय गति रुकने से निधन हो गया, जिसकी पार्थिव देह कल लाई जाएगी। अंतिम यात्रा आगर रोड स्थित राजेंद्र नगर से चक्रतीर्थ पहुंचेगी। 19 जनवरी को हृदय गति रुकने से निधन हो गया, जिसकी खबर परिजनों तक पहुंचने पर माहौल गमगीन हो गया। राजेंद्र नगर में उनके निवास के बाहर आसपास और परिजनों एकत्रित हो गए।

सूत्रों के अनुसार भास्कर 9 वर्षो से इंडियन नेवी में एलएमई की रैंक पर पदस्थ था। भास्कर की 30 जनवरी 2012 को जॉइनिंग हुई थी। बेसिक ट्रेनिंग उडीसा के चिल्का में हुई थी। प्रोफेशनल ट्रेनिंग पूणे के लोनावाला स्थित आईएनएस शिवाजी सेंटर में हुई। ट्रेनिंग के बाद प्रथम पोस्टिंग पोर्ट ब्लेयर मेें की गई। उसके बाद भास्कर ने गोवा, मुंबई और कोच्चि में अपनी सेवा देने के बाद पिछले वर्ष विशाखापट्टनम में पदस्थ हुआ था। आज शाम तक भास्कर की पार्थिव देह महू लाई जाएगी जहां से राजकीय सम्मान के साथ कल उज्जैन लाया जाएगा उसके बाद अंतिम यात्रा चक्रतीर्थ पहुंचेगी।

Also Read दो मोटरसाइकिलें आपस मे टकराई एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत

रिपोर्ट : आसिफ खान

Follow Us