पुराने बस स्टैंड पर बनेगा अभियक्ती मंच, ओपन थिएटर और सेल्फी प्वाइंट

पुराने बस स्टैंड पर बनेगा अभियक्ती मंच, ओपन थिएटर और सेल्फी प्वाइंट

राजगढ़ :- शहर में सौंदर्यीकरण और सुधार की मुहिम एक बार फिर जोर पकड़ने वाली है। नए साल में नागरिकों को प्रशासन, ओपन थिएटर और सेल्फी प्वाइंट सहित एक सुंदर फव्वारे की सौगात देगा। इसके लिए कलेक्टर ने निर्देश में अपर कलेक्टर के सी नागर ने पुराना बस स्टैंड स्थित महावीर कीर्ति स्तंभ बाबा रामदेव

राजगढ़ :- शहर में सौंदर्यीकरण और सुधार की मुहिम एक बार फिर जोर पकड़ने वाली है। नए साल में नागरिकों को प्रशासन, ओपन थिएटर और सेल्फी प्वाइंट सहित एक सुंदर फव्वारे की सौगात देगा। इसके लिए कलेक्टर ने निर्देश में अपर कलेक्टर के सी नागर ने पुराना बस स्टैंड स्थित महावीर कीर्ति स्तंभ बाबा रामदेव प्वाइंटऔर पुराने रेन बसेरे की इमारत सहित आसपास खाली पड़ी जमीन का निरीक्षण किया गया।

उन्होंने बताया कि यह सभी विकास कार्य आगामी 3 माह में पूर्ण किए जाना है। निरीक्षण के बाद अपर कलेक्टर नागर ने बताया कि उन्होंने शहर में कहीं भी ऐसा स्थान नहीं है जहां पर सामान्य स्तर के नागरिक का आयोजन हो सके। उन्होंने बताया कि पुराना बस स्टैंड स्थित अतिक्रमण को हटाने के बाद यहां की सौंदर्यीकरण अधूरा पड़ा है। ऐसे में प्रशासन नागरिकों को नव वर्ष की सौगात बतौर एक ओपन थिएटर सहित अन्य कुछ खूबसूरत संरचनाओं का निर्माण करने जा रहा है।

Also Read वृद्ध महिला को जातिसूचक गालियां देकर राशन वितरक ने भगाया

बनेगा पार्क और व्यवस्थित पार्किंग

अपर कलेक्टर ने बताया कि पुराना बस स्टैंड पर दुकानों के अतिक्रमण को हटाने से 25 शासकीय भूमि पर सौंदर्यीकरण कराया जा रहा है। जहां पर नागरिकों को बैठने के लिए कुर्सियां लगवाने के साथ ही स्टेप डाउन पेवर्स लगाए जाने की योजना हैताकि यहां की गंदगी दूर हो और लोगों को सेर के लिए जगह मिल सके ताकि शुद्ध वायु का आनंद उठाया जा सके।पास में ही वाहनों की व्यवस्था पार्किंग भी बनाई जाएगी।

रिपोर्ट : ठाकुर हरपाल सिंह परमार

Follow Us