छात्र-छात्राएं हो रहे परेशान विधायक को सौंपा ज्ञापन

छात्र-छात्राएं हो रहे परेशान विधायक को सौंपा ज्ञापन

राजगढ़(मध्य प्रदेश):- खिलचीपुर क्षेत्र अंतर्गत छापीहेड़ा नगर के शासकीय महाविद्यालय के छात्र- छात्राओं ने विधायक प्रियव्रत सिंह खींची, को नवीन महाविद्यालय भवन निर्माण हेतु ज्ञापन पत्र सौंपा गया है।गौरतलब है कि पिछले कई सालों से शासकीय महाविद्यालय शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की जगह पर स्थित है। जबकि महाविद्यालय की अपनी निजी भूमि नहीं है।

राजगढ़(मध्य प्रदेश):- खिलचीपुर क्षेत्र अंतर्गत छापीहेड़ा नगर के शासकीय महाविद्यालय के छात्र- छात्राओं ने विधायक प्रियव्रत सिंह खींची, को नवीन महाविद्यालय भवन निर्माण हेतु ज्ञापन पत्र सौंपा गया है।
गौरतलब है कि पिछले कई सालों से शासकीय महाविद्यालय शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की जगह पर स्थित है। जबकि महाविद्यालय की अपनी निजी भूमि नहीं है। जिससे छात्रों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। छात्र-छात्राओं को बैठने के लिए भी पूर्ण रूप से व्यवस्था नहीं है। महाविद्यालय में व्यवस्था पर्याप्त रूप से नहीं होने के कारण कई छात्र-छात्राएं पढ़ाई से वंचित है। ऐसे में यदि यही चलता रहा तो छात्रों के भविष्य के साथ कई परेशानियां हो सकती हैं। इन सभी मांगों को लेकर शासकीय महाविद्यालय के समस्त छात्र-छात्राओं ने विधायक प्रियव्रत सिंह खींची, को कलेक्टर के नाम पर ज्ञापन दिया है। विधायक सिंह ने आश्वासन दिया कि महाविद्यालय भवन निर्माण कार्य जल्दी ही आरंभ होगा जिसमें महाविद्यालय के छात्र-छात्रा राजू धाकड़, बजरंग पाटीदार, विकास कुशवाहा, इंदिरा दांगी, आरती मालवीय, पूजा धाकड़, निशा कुशवाह, सरिता वर्मा, नेहा मालवी ,सरिता मालवीय, उपस्थित रहे।

रिपोर्टर कमल चौहान

Also Read हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने रक्तदान शिविर में मुख्य अतिथि के रूप मे की शिरकत

Follow Us