डकैती की योजना को नाकाम करने में पचोर पुलिस को मिली सफलता

डकैती की योजना को नाकाम करने में पचोर पुलिस को मिली सफलता

राजगढ़ मध्य प्रदेश:- राजगढ़ जनपद थाना पचोरआपको बता दें कि पचोर पुलिस ने छह आरोपी गिरफ्तार किए उनके कब्जे से एक तलवार, चार लोहे की छुरी, एक लोहे की रॉड, सहित सफारी वाहन को किया जप्त।उल्लेखनीय है कि जिले में गुंडे बदमाशों व अपराधियों के विरुद्ध पुलिस अधीक्षक, द्वारा चलाए जा रहे अभियान के दौरान

राजगढ़ मध्य प्रदेश:- राजगढ़ जनपद थाना पचोर
आपको बता दें कि पचोर पुलिस ने छह आरोपी गिरफ्तार किए उनके कब्जे से एक तलवार, चार लोहे की छुरी, एक लोहे की रॉड, सहित सफारी वाहन को किया जप्त।
उल्लेखनीय है कि जिले में गुंडे बदमाशों व अपराधियों के विरुद्ध पुलिस अधीक्षक, द्वारा चलाए जा रहे अभियान के दौरान एसडीओपी सारंगपुर जोइस दास, के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी पचोर एवं उनकी टीम ने सजगता एवं तत्परता से एक बड़ी घटना को टालने में सफलता प्राप्त की साथ ही सिसोदिया पेट्रोल पंप मैं डकैती की योजना बनाते हुए हथियारों से लैस 6 बदमाशों को मय सफारी कार के साथ गिरफ्तार किया।
आपको बता दें कि मामला कुछ इस प्रकार है कि बीते दिन शनिवार को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई की बोड़ा रोड पर निर्माणाधीन सुनसान मकान में कुछ बदमाश एक काले रंग की सफारी कार से आकर हथियारों से लैस होकर छिपकर बैठे हुए हैं।
जो किसी भी बड़ी वारदात लूट, डकैती, जैसी घटना को अंजाम दे सकते हैं।
मुखबिर द्वारा सूचना पर निरीक्षक डी.पी. लोहिया, के निर्देशन में त्वरित कार्यवाही करते हुए पचोर पुलिस, ने सभी बदमाशों को गिरफ्त में ले लिया है।
आपको बता दें कि आरोपी जितेंद्र कुमार सूरी, सुनील कुमार सूरी, हमरेन्द्र नायक, शिव शंकर कुमार सूरी, राजू कुमार सूरी, तथा अबोध यादव, सर्व निवासी जिला सीतामढ़ी बिहार को मय हथियार तथा एक वाहन सफारी क्रमांक UP14 BU 2222 कीमत करीबन 5 लाख रुपए जप्त किया जाकर गिरफ्तार किया गया है।
आरोपियों के विरुद्ध थाना पचोर में अपराध क्रमांक 113/21 धारा 399, 402, भादवी के तहत कार्यवाही कर न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेजा गया है।
उपरोक्त कार्यवाही में निरीक्षक डी.पी. लोहिया, व उनकी पुलिस टीम का विशेष योगदान रहा है।

रिपोर्ट कमल चौहान

Also Read निर्माणाधीन नाली की जांच के लिए मस्तूरी के पंचो ने दिया एसडीएम कार्यालय में आवेदन

Follow Us