पाइप को चुराते हुये एक ट्रक व जे सी बी को कम्पनी के अधिकारियों ने रंगे हाथ पकड़ा

पाइप को चुराते हुये एक ट्रक व जे सी बी को कम्पनी  के अधिकारियों ने रंगे हाथ  पकड़ा

राजगढ़ -:- माचलपुर थाना अंतर्गत गांव कोडक्या में रोड किनारे पड़े एलएनटी कम्पनी के पाइप को चोरी कर ट्रक में जे सी बी की मदद से लोड किये जा रहे थे। जिस पर कम्पनी के मैनेजर आई आर वर्मा को सूचना मिलने पर कम्पनी के मैनेजर व कम्पनी के अन्य अधिकारी कर्मचारीगण मौके पर पुहंचे

राजगढ़ -:- माचलपुर थाना अंतर्गत गांव कोडक्या में रोड किनारे पड़े एलएनटी कम्पनी के पाइप को चोरी कर ट्रक में जे सी बी की मदद से लोड किये जा रहे थे। जिस पर कम्पनी के मैनेजर आई आर वर्मा को सूचना मिलने पर कम्पनी के मैनेजर व कम्पनी के अन्य अधिकारी कर्मचारीगण मौके पर पुहंचे जहा चोरी कर रहे पाइप के साथ रंगे हाथों ट्रक क्रमांक mp09hg7354 व एक जे सी बी बिना नंबर की को पुलिस को पकड़ाया गया। यह घटना लगभग 3 बजे की है।

जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी। जिस पर पुलिस के द्वारा ट्रक और जे सी बी को पुलिस थाने लाया गया। लेकिन पुलिस ने ट्रक ड्राइवर वा किलिनर को तो अंदर कर दिया। लेकिन जे सी बी के मालिक थाने आया। जिस पर पुलिस ने जे सी बी को छोड़ दिया। यह नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है। जबकि एलएनटी कम्पनी के मैनेजर ने आवेदन थाने में दिया उसमे ट्रक में जो जे सी बी पाइप लोडकर कर रही थी. उसके मालिक का नाम पवन पिता गोरधनलाल राठोर बताया जो कि एक नामी ठेकेदार के नाम से जाने जाते है। और ऐसा काम अपनी जे सी बी से चोरी के पाइप ट्रक में लोड करवा ने पर यह नगर सहित आसपास क्षेत्र के लोगो मे चर्चा का विषय बना हुआ है ।


वही माचलपुर पुलिस पर भी यह चर्चा का विषय है कि आखिर जब चोरी के माल को ट्रक में लोड कर रहे थे। तो पुलिस ने फिर जे सी बी को क्यो छोड़ा फिर पुलिस बता रही है कि जे सी बी धीरे चलती है आ जायेगी जबकि यह घटना दोपहर 3 बजे की है और शाम को 6 बजे तक जे सी बी थाने नही आई मतलब 4 किलो मीटर की दूरी जे सी बी 3 घण्टे में तय नही कर पाई मतलब पुलिस गोल माल बाते क्यो कर रही है। यह भी सोचने वाली बात है कि आखिर पुलिस ने ट्रक को तो जप्त कर लिया और जे सी बी को थाने में क्यो नही लाना चाह रही है।

वही थानाध्यक्ष रामकुमार रघुवंशी ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी आवेदन आया है और जे सी बी अभी उसका मालिक थाने लेकर आ रहा है। क्योंकि जे सी बी धीरे चलती है। इसलिय थोड़ा समय लग रहा है।

Also Read निर्माणाधीन नाली की जांच के लिए मस्तूरी के पंचो ने दिया एसडीएम कार्यालय में आवेदन

रिपोर्ट :-: होकम मालवीय

Related Posts

Follow Us