शादीशुदा महिला को प्रेमी ने गड्ढा खोद घर में ही दफना दिया , प्रेमी को चरित्र पर था शक

शादीशुदा महिला को प्रेमी ने गड्ढा खोद घर में ही दफना दिया , प्रेमी को चरित्र पर था शक

कहते हैं ना प्यार में साथ जीने एवं साथ मरने की कसमें खाते हैं। लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। मामला है मध्य प्रदेश के खरगोन जनपद से जहां एक शादीशुदा महिला ने अदा धुंध प्यार करना शुरू कर दिया जो उसके लिए मौत का कारण बन गया।

कहते हैं ना प्यार में साथ जीने एवं साथ मरने की कसमें खाते हैं। लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। मामला है मध्य प्रदेश के खरगोन जनपद से जहां एक शादीशुदा महिला ने अदा धुंध प्यार करना शुरू कर दिया जो उसके लिए मौत का कारण बन गया। मध्य-प्रदेश के खरगोन में अपने नए घर में प्रियंका को मारकर गाड़ने वाला आरोपी जब पुलिस के हत्थे चढ़ा तो उसने जो खुलासा किया उसके बाद सब के पैरों तले जमीन खिसक गई।

बार-बार प्यार के चक्कर में मिली मौत की मार

जिंदगी में सब को किसी ना किसी से प्यार होता ही है। लेकिन मध्य-प्रदेश के खरगोन जनपद में एक शादीशुदा महिला लिव इन रिलेशनशिप में अपने प्रेमी के साथ रह रही थी। प्रेमी को उसके चरित्र पर शंका होने लगी। जिसके चलते उसने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी और महिला को गाड़ने के लिए पहले ही घर में गड्ढा करवाया था और सगे भाई और चचेरे भाई एवं मां के साथ मिलकर महिला के शव को 3 से 4 फीट गहरे गड्ढे में गाड़ कर सीमेंट से प्लास्टर करा दिया। और आरोपी नौ दो ग्यारह हो गया।


आपको बता दें कि जिला मुख्यालय खरगोन से 40 किलोमीटर दूर पर भीकनगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोहनखेड़ी गांव में बंद कमरे में मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में खुदाई करवाई गई। खुदाई के दौरान प्लास्टर के नीचे महिला का शव मिला तो सबके होश उड़ गए। आपको बता दें कि 3 जनवरी 2021 को थाना भीकनगांव में अपनी लड़की छाया भाई के बिना बताए कहीं चले जाने की सूचना पर गुमशुदगी कायम कर विवेचना में पुलिस तफ्तीश कर रही थी।


वहीं परिजनों द्वारा यह आशंका व्यक्त की गई थी, कि ग्राम मोहन खेड़ी के संतोष गोलकर के साथ उसकी बेटी के प्रेम संबंध होने की वजह से उसी के साथ बेटी गई होगी। पुलिस मामले की तफ्तीश में लग गई और बारीकी से तथ्यों को खंगाला जाने लगा। पुलिस ने संतोष गोलकर और छाया बाई की तलाश करना शुरू कर दिया। पुलिस ने मुखबिरों से भी जानकारी एकत्रित करने के लिए बोल दिया।


तो वही 27 जनवरी 2021 को सूचना प्राप्त हुई की छाया भाई को जान से मार कर शव को संतोष ने अपने ही घर के कमरे में दफना दिया है। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए, एसडीएम भीकनगांव से घर खुदाई की लिखित अनुमति प्राप्त कर , कार्यपालक मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार भीकनगांव की उपस्थिति में संतोष गोलकर के मकान की खुदाई कराई तो करीब 3 से 5 फीट पर छायाबाई का शव मिला। तो सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई।


Also Read नहर की पुलिया के नीचे मिली सिरकटी लाश मौके पर पुलिस अधीक्षक सहित कई थानों की फोर्स 

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्या के प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए। आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए निर्देश दिया। तो वहीं फरार आरोपी संतोष गोल कर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा फरार आरोपी की गिरफ्तारी पर 10 रुपए के इनाम की घोषणा भी की गई। पुलिस ने जब मुख्य आरोपी संतोष को गिरफ्तार किया तो उसने घटना का खुलासा करते हुए बताया किमृतक छायाबाई एवं उसके बीच प्रेम संबंध था।दोनों शादी करना चाहते थे जिस पर संतोष ने अपनी जमीन बेचकर नया मकान बनवाया व अन्य व्यवस्थाएं की , लेकिन आरोपी को मृतक प्रेमिका के चरित्र पर शक हुआ तो उसने अपने ही घर में उसको गाड़ दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है।

Related Posts

Follow Us