ऑटो चालक ने पेश की ईमानदारी की मिसाल

ऑटो चालक ने पेश की ईमानदारी की मिसाल

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जनपद थाना ब्यावरा शहरआपको बता दें कि ब्यावरा शहर के पीपल चौराहे पर मिले एक पर्स को लोटा कर ब्यावरा के ऑटो चालक ने इमानदारी की मिसाल पेश की है।मामला कुछ इस प्रकार है कि ब्यावरा के ऑटो चालक महावीर सोनी, को शहर के पीपल चौराहे पर सड़क पर एक पर्स

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जनपद थाना ब्यावरा शहर
आपको बता दें कि ब्यावरा शहर के पीपल चौराहे पर मिले एक पर्स को लोटा कर ब्यावरा के ऑटो चालक ने इमानदारी की मिसाल पेश की है।
मामला कुछ इस प्रकार है कि ब्यावरा के ऑटो चालक महावीर सोनी, को शहर के पीपल चौराहे पर सड़क पर एक पर्स मिला जिसमें ब्यावरा एमपीईबी मैं पदस्थ लाइनमैन होकम सिंह गुर्जर, का नाम और मोबाइल नंबर लिखा हुआ था, तथा पर्स में 2 हजार 55 रुपए की नगद राशि सहित आधार कार्ड, पैन कार्ड, एटीएम, वोटर आईडी, सहित अन्य दस्तावेज रखे हुए थे।
ऑटो चालक महावीर सोनी, ने डायरी में लिखे नंबर के आधार पर लाइनमैन होकम सिंह गुर्जर, से संपर्क कर उसका पर्स ब्यावर सिटी थाने में थाना प्रभारी राजपाल सिंह राठौर, एसआई जगदीश गोयल, की मौजूदगी मैं होकम सिंह गुर्जर, को लोटाकर ईमानदारी की मिसाल पेश की है।
आपको बता दें कि जैसे ही मामले की सूचना जिला पुलिस अधीक्षक, को लगते ही उन्होंने ऑटो चालक की इमानदारी पर उनकी सराहना की वही राजगढ़ पुलिस की ओर से ऑटो चालक महावीर सोनी, को असली हीरो सम्मान से सम्मानित भी किया जाएगा।

रिपोर्ट कमल चौहान

Also Read प्रेम संबंध में बाधा बन रहे जीजा को साली ने उतारा मौत के घाट , जानिए कैसे रची हत्या की साजिश

Follow Us