अवैध जहरीली कच्ची शराब विक्रय करने वाला आया पुलिस की गिरफ्त में

अवैध जहरीली कच्ची शराब विक्रय करने वाला आया पुलिस की गिरफ्त में

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जनपद थाना करनवासउल्लेखनीय है कि जिला पुलिस द्वारा अवैध तथा जहरीली शराब के विक्रय को रोकने हेतु प्रयास तेज करते हुए, प्रतिदिन कार्यवाही को अंजाम दिया जा रहा है।आपको बता दें कि जिला पुलिस अधीक्षक, इस हेतु लगातार प्रयासरत हैं साथ ही जिले के पुलिस बल को अवैध रूप से विक्रय

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जनपद थाना करनवास
उल्लेखनीय है कि जिला पुलिस द्वारा अवैध तथा जहरीली शराब के विक्रय को रोकने हेतु प्रयास तेज करते हुए, प्रतिदिन कार्यवाही को अंजाम दिया जा रहा है।
आपको बता दें कि जिला पुलिस अधीक्षक, इस हेतु लगातार प्रयासरत हैं साथ ही जिले के पुलिस बल को अवैध रूप से विक्रय किए जा रहे मादक पदार्थों सहित अवैध शराब के विक्रय के विरुद्ध लगातार कठोर कार्यवाही करने के निर्देश दिए जा रहे हैं।
इसी क्रम में थाना करनवास की पुलिस टीम, ने मुखबिर की सूचना पर एक कार्यवाही को अंजाम दिया है, बीते दिन सोमवार को थाना प्रभारी करनवास संदीप सिंह मीणा, को सूचना मिली की ग्राम नाईहेड़ा, मैं मुकेश मोंगिया, अपने घर के पीछे खेत में अवैध रूप से शराब विक्रय कर रहा है। मुखबिर की सूचना की तस्दीक हेतु बताए गए स्थान पर सउनि एफ कुजूर,प्रआर. 435 राजेंद्र मालवीय, आर. 308 कैलाश यादव, आर. 82 राजेंद्र, की टीम को मौके पर रवाना किया गया।
मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर जाकर देखा तो मुकेश मोंगिया निवासी ग्राम नाईहेड़ा, को अपने घर के पीछे खेत से अवैध शराब विक्रय करते हुए पकड़ा, जिसके पास से 63 लीटर कच्ची हाथ भट्टी की जहरीली शराब होना पाई गई।
उक्त अवैध शराब को रखने के आरोप में आरोपी मुकेश मोंगिया, के कब्जे से 63 लीटर हाथ भट्टी की अवैध जहरीली शराब जप्त कर गिरफ्तार करने में सफलता अर्जित की, तथा आरोपी मुकेश मोंगिया, के विरुद्ध थाना करनवास मैं अपराध क्रमांक 40/21 धारा 34(2), 49 (क) अधिनियम का मामला पंजीबद्ध किया गया है।
उपरोक्त सफलता में थाना प्रभारी करनवास संदीप सिंह मीणा, और उनकी टीम का सराहनीय योगदान रहा।

रिपोर्ट कमल चौहान

Also Read 24 साल बाद औरैया पुलिस की गिरफ्त में- बीहड़ का डकैत

Related Posts

Follow Us