मादक पदार्थ गांजा तस्कर को माल सहित किया गिरफ्तार

मादक पदार्थ गांजा तस्कर को माल सहित किया गिरफ्तार

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जनपद थाना कुरावरउल्लेखनीय है कि जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा, के कुशल निर्देशन में जिला पुलिस द्वारा अपराधियों की धरपकड़ लगातार की जा रही है।एसडीओपी नरसिंहगढ़ भारतेंदु शर्मा, के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी कुरावर उप निरीक्षक रामनरेश राठौर, द्वारा जिले में अवैध गतिविधियों में सम्मिलित अपराधियों की त्वरित धरपकड़ हेतु निर्देशों

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जनपद थाना कुरावर
उल्लेखनीय है कि जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा, के कुशल निर्देशन में जिला पुलिस द्वारा अपराधियों की धरपकड़ लगातार की जा रही है।
एसडीओपी नरसिंहगढ़ भारतेंदु शर्मा, के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी कुरावर उप निरीक्षक रामनरेश राठौर, द्वारा जिले में अवैध गतिविधियों में सम्मिलित अपराधियों की त्वरित धरपकड़ हेतु निर्देशों के पालन में कार्यवाही की गई है।
आपको बता दें कि बीते दिन बुधवार को विश्वसनीय मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई की कुरावर निवासी जगदीश मीना, अपने घर के सामने एक सीमेंट की बोरी में गांजा रखें बैठा है।
आपको बता दें कि सूचना पर तस्दीक एवं कार्यवाही हेतु सहायक उप निरीक्षक मेहरवान सिंह मेचन, हमराह बल को लेकर सूचना स्थल पहुंच कर मुखबीर के बताएं अनुसार एक व्यक्ति लाइट की रोशनी में सीमेंट की बोरी लिए बैठा हुआ दिखाई दिया।
उक्त व्यक्ति के पास जाने पर व्यक्ति ने भागने का प्रयास किया जिस पर स्टाफ को इशारा कर घेराबंदी कर पकड़ा लिया गया।
उक्त व्यक्ति से अपना नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम जगदीश मीना, निवासी कुरावर का होना बताया।
उक्त व्यक्ति के पास सीमेंट की बोरी चेक करने पर बोरी में मादक पदार्थ गांजा होना पाया गया, कुल वजन 2 किलो 900 ग्राम मादक पदार्थ गांजा कीमत 60 हजार रुपए, को जप्त कर आरोपी को विधिवत गिरफ्तार किया गया।
आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रमांक 62/21 धारा 8/20 ndps एक्ट का मामला पंजीबद्ध किया जाकर विवेचना में लिया गया है।
तथा आरोपी को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।

रिपोर्ट कमल चौहान

Also Read आकाशीय बिजली गिरने से महिला व एक किशोर की मौत, गांव में मचा कोहराम

Follow Us