अवैध मादक पदार्थ ले जाते हुए एक आरोपी पुलिस के शिकंजे में

अवैध मादक पदार्थ ले जाते हुए एक आरोपी पुलिस के शिकंजे में

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जनपद थाना लीमाचौहानउल्लेखनीय है कि जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा, के मार्गदर्शन में जिले में कड़े कदम उठाते हुए मादक पदार्थों की तस्करी की धरपकड़ हेतु जिले की पुलिस टीम द्वारा एक के बाद एक लगातार कार्यवाही की जा रही है।आपको बता दें कि थाना लीमाचौहान को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जनपद थाना लीमाचौहान
उल्लेखनीय है कि जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा, के मार्गदर्शन में जिले में कड़े कदम उठाते हुए मादक पदार्थों की तस्करी की धरपकड़ हेतु जिले की पुलिस टीम द्वारा एक के बाद एक लगातार कार्यवाही की जा रही है।
आपको बता दें कि थाना लीमाचौहान को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी, कि एक व्यक्ति सफेद रंग की जर्सी एवं जींस पहने हुए संडावता तरफ मोटरसाइकिल से अवैध मादक पदार्थ गांजा लेकर आने वाला है।
एसडीओपी सारंगपुर जोइस दास, के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी लीमाचौहान उमाशंकर मुकाती, एवं उनकी टीम द्वारा सूचना की तस्दीक हेतु प्राथमिक कार्यवाही कर अपने स्टाफ एवं पंचांन के साथ मुखबिर के द्वारा बताए गए स्थान संडावता रोड पर दयाखेड़ी जोड़ पर जाकर छुपकर क्योंकि मुखबिर की सूचना सटीक थी। इसलिए उक्त व्यक्ति का इंतजार किया गया, लगभग 12:50 पर भ्याना तरफ से मुखबिर द्वारा बताएं हुलिए का व्यक्ति मोटरसाइकिल से आता हुआ दिखाई दीया, जिसकी मोटर साइकिल के हैंडल पर एक सफेद रंग का झोला टंगा हुआ था। उक्त व्यक्ति को हमराह फोर्स की मदद से घेराबंदी कर रोका गया, व सूचना की तस्दीक करने हेतु उक्त संदेही व्यक्ति की मोटरसाइकिल पर टंगे हुए झोले की तलाशी ली गई, जिसमें अवैध मादक पदार्थ गांजा होना पाया गया। वजन कुल 04 किलो 418 ग्राम जिसकी कीमत करीबन 52 हजार रुपए, एवं एक बजाज पल्सर मोटरसाइकिल कीमत करीबन 50 हजार रुपए, कुल कीमती 1 लाख 2 हजार रुपए, का मशरूका आरोपी से विधिवत जप्त किया गया। और आरोपी को गिरफ्तार कर थाना लेकर आए उक्त मामले में कार्यवाही करते हुए आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रमांक 45/21 धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत कायम किया गया है। आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया जाकर आरोपी का पुलिस रिमांड प्राप्त किया जाएगा, जिससे अवैध मादक पदार्थ गांजा संबंध में और भी खुलासे हो सकेंगे।

रिपोर्ट कमल चौहान

Also Read प्रेम संबंध में बाधा बन रहे जीजा को साली ने उतारा मौत के घाट , जानिए कैसे रची हत्या की साजिश

Related Posts

Follow Us