अवैध मादक पदार्थ गांजा सहित आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

अवैध मादक पदार्थ गांजा सहित आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जनपद थाना लीमाचौहानउल्लेखनीय है कि जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा, के मार्गदर्शन में जिले में कड़े कदम उठाते हुए मादक पदार्थों की तस्करी की धरपकड़ हेतु जिले की पुलिस टीम द्वारा एक के बाद एक ताबड़तोड़ कार्यवाही की जा रही है।आपको बता दें कि बीते दिन मंगलवार को मुखबिर सूचना के

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जनपद थाना लीमाचौहान
उल्लेखनीय है कि जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा, के मार्गदर्शन में जिले में कड़े कदम उठाते हुए मादक पदार्थों की तस्करी की धरपकड़ हेतु जिले की पुलिस टीम द्वारा एक के बाद एक ताबड़तोड़ कार्यवाही की जा रही है।
आपको बता दें कि बीते दिन मंगलवार को मुखबिर सूचना के आधार पर एसडीओपी सारंगपुर जोइस दास, के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी उमाशंकर मुकाती, एवं उनकी टीम द्वारा अवैध मादक पदार्थ गांजा 11 किलो 600 ग्राम एवं एक बजाज प्लैटिना मोटरसाइकिल क्रमांक MP 42 MQ 2777 सहित आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।
आपको बता दें कि मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी, कि एक व्यक्ति जींस अपर पहने हुए पिपल्यापाल गांव से होता हुआ भेसवा माता तरफ मोटरसाइकिल से अवैध मादक पदार्थ गांजा खरीद कर बेचने के लिए आने वाला है।
सूचना की तस्दीक हेतु प्राथमिक कार्रवाई कर पुलिस टीम रवाना होकर स्टॉप एवं पंचांन के साथ मुखबिर द्वारा बताएं गए स्थान गिट्टी मशीन के पास गांव पिपल्यापाल जाकर उक्त व्यक्ति का इंतजार किया करीबन 2:00 बजे पिपल्यापाल तरफ से मुखबिर द्वारा बताएं हुलिए का व्यक्ति मोटरसाइकिल से आता हुआ दिखाई दिया। जिसकी मोटरसाइकिल के पीछे एक झोला टंगा था, जिसे हमराह फोर्स की मदद से घेराबंदी कर रोका गया आरोपी की मोटरसाइकिल पर टंगे झोले की तलाशी ली गई जिसमें अवैध मादक पदार्थ गांजा 11 किलो 600 ग्राम कीमत 1 लाख 38 हजार रुपए एवं मोटरसाइकिल बजाज प्लैटिना कीमत 45 हजार रुपए कुल कीमत 1 लाख 83 हजार रुपए का मशरूका आरोपी से विधिवत जप्त किया गया।
आरोपी को गिरफ्तार कर थाना लेकर आए, उक्त मामले में कार्यवाही करते हुए आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रमांक 43/21 धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा कायम किया गया। तथा आरोपी से मादक पदार्थ के संबंध में पूछताछ की जा रही है। आरोपी को पुलिस रिमांड हेतु माननीय न्यायालय पेश किया जाएगा।

रिपोर्ट कमल चौहान

Also Read शिव मंदिर पर कब्जा को लेकर मुहल्लेवासियों में रोष, एसडीएम व क्षेत्राधिकारी को सौपा ज्ञापन

Related Posts

Follow Us