अपह्त बालिका को एक दिवस के भीतर किया दस्तयाब

अपह्त बालिका को एक दिवस के भीतर किया दस्तयाब

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जनपद थाना कुरावर उल्लेखनीय है कि जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा, के कुशल निर्देशन में जिला पुलिस द्वारा नाबालिक बालक बालिकाओं के विरुद्ध घटित अपराधों में अपहर्ताओ की दस्तियाबी एवं आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु जिले में निरंतर अभियान जारी है।एसडीओपी नरसिंहगढ़ भारतेंदु शर्मा, के मार्गदर्शन में थाना कुरावर की पुलिस टीम

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जनपद थाना कुरावर उल्लेखनीय है कि जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा, के कुशल निर्देशन में जिला पुलिस द्वारा नाबालिक बालक बालिकाओं के विरुद्ध घटित अपराधों में अपहर्ताओ की दस्तियाबी एवं आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु जिले में निरंतर अभियान जारी है।
एसडीओपी नरसिंहगढ़ भारतेंदु शर्मा, के मार्गदर्शन में थाना कुरावर की पुलिस टीम ने एक दिवस के भीतर ही आरोपी के कब्जे से अपह्त बालिका को दस्तयाब कर लिया गया है।
आपको बता दें कि 2 फरवरी 2021 को थाना कुरावर पर फरियादी ने उसकी नाबालिक बालिका के अचानक गुम हो जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 32/21 धारा 363 भादवी का मामला पंजीबद्ध किया, जाकर संदिग्ध के संबंध मैं साइबर सेल से तकनीकी सहायता प्राप्त कर शीघ्र ही टीम तैयार कर अपह्ता की तलाश हेतु टीम को रवाना किया गया।
टीम के द्वारा पूरी मेहनत और सूझबूझ के बल पर पूरे मनोवैज्ञानिक तरीके से पतारसी कि जाकर अपह्त बालिका को 3 फरवरी 2021 को देवास जिले से विधिवत दस्तयाब किया गया है।
दस्तयाबी पश्चात पीड़िता के कथन के आधार पर प्रकरण में धारा 366, 376,(2)एन, भादवी 5एल/6, पोस्को एक्ट बढ़ाई जाकर आरोपी राजेश बैरागी, निवासी ग्राम गुराडियासांगा, थाना उन्हेल जिला उज्जैन को विधिवत गिरफ्तार किया जाकर माननीय न्यायालय में पेश किया गया है।

नाबालिग बालिका संबंधी प्रकरण के त्वरित निराकरण करने में थाना प्रभारी रामनरेश राठौर, asi बब्बन ठाकुर, मेहरबान सिंह मेचन, आरक्षक गौरव रघुवंशी, संदीप विश्वकर्मा, महिला आरक्षक प्रियंका सिंह, का सराहनीय योगदान रहा।

Also Read शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

रिपोर्ट कमल चौहान

Related Posts

Follow Us