वाहन चोरों से एक ट्रैक्टर ट्राली सहित पांच मोटरसाइकिल की जप्त

वाहन चोरों से एक ट्रैक्टर ट्राली सहित पांच मोटरसाइकिल की जप्त

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जनपद थाना मलावर पुलिस को मिली बड़ी सफलता एक ट्रैक्टर ट्राली सहित 5 मोटरसाइकिल बरामद की कुल 11 लाख का मशरूका किया जप्त।उल्लेखनीय है कि चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने हेतु जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा, द्वारा जिले के समस्त थाना प्रभारियों को इस प्रकार की वारदातों को अंजाम देने

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जनपद थाना मलावर पुलिस को मिली बड़ी सफलता एक ट्रैक्टर ट्राली सहित 5 मोटरसाइकिल बरामद की कुल 11 लाख का मशरूका किया जप्त।
उल्लेखनीय है कि चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने हेतु जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा, द्वारा जिले के समस्त थाना प्रभारियों को इस प्रकार की वारदातों को अंजाम देने वाले लोगों की धरपकड़ के लिए प्रभावी अभियान चलाने हेतु निर्देशित किया गया था।
जिसके तारतम्य में थाना मलावन में दिनांक 29 जनवरी 2021 को ग्राम लखनवास से चोरी गए ट्रैक्टर ट्राली के संबंध में अपराध क्रमांक 23/21 धारा 379 भारतीय दंड संहिता के अज्ञात आरोपियों की तलाश हेतु अनुविभागीय अधिकारी पुलिस नरसिंहगढ़ भारतेंदु शर्मा, के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी मलावर अवधेश सिंह तोमर, के नेतृत्व में टीम गठित कर ट्रैक्टर ट्राली की तलाश के प्रयास किए गए।
पुलिस द्वारा पूरे क्षेत्र की घटना दिनांक से घेराबंदी करके रखी गई थी, दिनांक 2 फरवरी 2021 को पुलिस को उक्त चोरों को पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई, उक्त चोरों से चोरी किया गया ट्रैक्टर व ट्राली विधिवत रूप से जप्त किया गया।
आपको बता दें कि आरोपी सनम भील, राहुल भील, रघुवीर सिंह राजपूत, कुमेर सिंह राजपूत, से चोरी गया ट्रैक्टर क्रमांक MP 39 AA 8359 स्वराज 735 नीले रंग का व ट्राली कीमत 75 लाख रुपए विधिवत जप्त किया गया।
उक्त आरोपियों से विभिन्न जगहों से चोरी की हुई 5 मोटरसाइकिल जिनकी कुल कीमत 35 लाख रुपए हैं, मोटरसाइकिलो को भी जप्त कर कुल 11 लाख कीमत के चोरी के वाहनों को विधिवत रूप से जप्त किए गए हैं।
आपको बता दें कि यह चोरी गए वाहन थाना टीटी नगर जिला भोपाल के अपराध क्रमांक 414/ 2018 धारा 379 व थाना शुजालपुर मंडी जिला शाजापुर के अपराध क्रमांक 2/2019 धारा 379 से संबंधित है।
आपको बता दें कि जिन आरोपियों ने इन घटनाओं को अंजाम दिया था, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है, एवं दिनांक 3 फरवरी 2021 को माननीय न्यायालय में प्रस्तुत किया गया जहां से आरोपियों को जेल भेजा गया है।

रिपोर्ट कमल चौहान

Also Read पत्नी ने पति की बीच सड़क उतारी आशिकी , सरेराह की पति और उसकी प्रेमिका की पिटाई

Related Posts

Follow Us