मोटरसाइकिल चोर से जप्त की चोरी की मोटरसाइकिल

मोटरसाइकिल चोर से जप्त की चोरी की मोटरसाइकिल

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जिले के थाना जीरापुर में जिला पुलिस अधीक्षक, के आदेशानुसार वाहन चोरों के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम के तहत एस.डी.ओ.पी. खिलचीपुर निशा रेड्डी के मार्गदर्शन मैं थाना जीरापुर क्षेत्र अंतर्गत मोटरसाइकिल चोरों पर प्रभावी कार्यवाही करते हुए।बीते दिन सोमवार को डग बालाजी मंदिर के सामने वाहन चेकिंग पॉइंट पर थाना

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जिले के थाना जीरापुर में जिला पुलिस अधीक्षक, के आदेशानुसार वाहन चोरों के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम के तहत एस.डी.ओ.पी. खिलचीपुर निशा रेड्डी के मार्गदर्शन मैं थाना जीरापुर क्षेत्र अंतर्गत मोटरसाइकिल चोरों पर प्रभावी कार्यवाही करते हुए।
बीते दिन सोमवार को डग बालाजी मंदिर के सामने वाहन चेकिंग पॉइंट पर थाना प्रभारी जीरापुर एवं उनकी टीम द्वारा प्रभावी चेकिंग करते हुए। आपको बता दें कि सुसनेर तरफ से आती हुई बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल को रोककर कागजात के संबंध में पूछताछ की गई। पूछताछ करने पर आरोपी ने मोटरसाइकिल चोरी की होना बताया गया।
मोटरसाइकिल का चेचिस नंबर MBLHA11ADE9A00839 व इंजन नंबर HA11EFE9A23481 यह है।
गौरतलब है कि आरोपी बीरमसिंह सोंधिया, निवासी ग्राम राजाहेड़ी के कब्जे से एक मोटरसाइकिल हीरो एच एफ डीलक्स कीमत करीबन 30 हजार रुपए को विधिवत रूप से जप्त किया गया है।

रिपोर्टर कमल चौहान

Also Read पत्नी ने पति की बीच सड़क उतारी आशिकी , सरेराह की पति और उसकी प्रेमिका की पिटाई

Follow Us