बेवफा बीबी : बेवफा बीवी ने रच दिया पति की हत्या का षड्यंत्र

बेवफा बीबी : बेवफा बीवी ने रच दिया पति की हत्या का षड्यंत्र

जिंदगी की किस दौर में दिल किसी और का हो जाए पता नहीं चलता। जिंदगी कब किससे प्यार करने लगे कहा नहीं जा सकता। कहते हैं ना कि प्यार करने की कोई उम्र और कोई सीमा नहीं होती। लोग प्यार की डोर से बंधे सात समुंदर पार भी चले आते हैं। लेकिन कभी-कभी प्यार को

जिंदगी की किस दौर में दिल किसी और का हो जाए पता नहीं चलता। जिंदगी कब किससे प्यार करने लगे कहा नहीं जा सकता। कहते हैं ना कि प्यार करने की कोई उम्र और कोई सीमा नहीं होती। लोग प्यार की डोर से बंधे सात समुंदर पार भी चले आते हैं। लेकिन कभी-कभी प्यार को पाने की चाहत में लोग बेवफा ही कर देते हैं। आज हम आपको बीवी की बेवफाई की घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि मध्य प्रदेश से है। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में बीवी की बेवफाई का पर्दाफाश हुआ है। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के ठीकरी थाना क्षेत्र में एक महीने पूर्व एक युवक की हत्या के मामले में आज उसकी पत्नी और प्रेमी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया।

अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) रूपरेखा यादव ने बताया कि ठीकरी थाना क्षेत्र के खजूरी ग्राम के 35 वर्षीय योगेश पटेल की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी अनीता, अनीता के प्रेमी बलिराम यादव तथा बलिराम के नौकर दिलीप को गिरफ्तार कर लिया गया। तीनों आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।


घटना की जानकारी देते हुए अनुविभागीय अधिकारी रूपरेखा यादव ने बताया कि 31 दिसंबर और 1 जनवरी की मध्यरात्रि आरोपियों ने सोने के दौरान योगेश का मुंह तकिए से दबाकर उसके निजी अंगों पर हमला किया था। उसके बेहोश हो जाने के चलते उसके दोनों हाथ जैकेट से बांधने के उपरांत दो पहिया वाहन से 3 किलोमीटर दूर उसे बघाड़ी स्थित एक नहर में फेंक दिया था। घटना की रात मोबाइल फोन के कॉल डिटेल व अन्य साक्ष्यों से जानकारी मिली कि अनीता और बलिराम यादव के बीच अनैतिक संबंधों के उजागर हो जाने को लेकर योगेश नाराज रहता था, जिसके चलते षडयंत्र पूर्वक उसकी हत्या कर दी गयी है।

Follow Us