देसी शराब सहित दो मोटरसाइकिल की जप्त

देसी शराब सहित दो मोटरसाइकिल की जप्त

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जनपद थाना देहात ब्यावराउल्लेखनीय है कि अवैध शराब के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए जिला पुलिस अधीक्षक, के अवैध शराब बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए कड़े निर्देश हैं। वही लगातार अवैध शराब जब्ती की कार्यवाही करते हुए अवैध शराब जप्त की गई है।इसी क्रम में थाना देहात ब्यावरा की पुलिस टीम

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जनपद थाना देहात ब्यावरा
उल्लेखनीय है कि अवैध शराब के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए जिला पुलिस अधीक्षक, के अवैध शराब बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए कड़े निर्देश हैं। वही लगातार अवैध शराब जब्ती की कार्यवाही करते हुए अवैध शराब जप्त की गई है।
इसी क्रम में थाना देहात ब्यावरा की पुलिस टीम ने भी आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए अवैध शराब जप्त की है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनकामना प्रसाद, एवं अनुविभागीय पुलिस अधिकारी किरण अहिरवार, के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी देहात ब्यावरा उपनिरीक्षक आदित्य सोनी, एवं उनकी टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर आज दिनांक को कटारिया खेड़ी रोड, पर दबिश देकर रेलवे ब्रिज, के नीचे अवैध रूप से शराब बेच रहे बलवान कंजर, निवासी कटारियाखेड़ी तथा महेंद्र कंजर, निवासी ग्राम कटारियाखेड़ी, को मौके पर गिरफ्तार कर इनके कब्जे से दो सीडी डीलक्स मोटरसाइकिल पर कुल 150 लीटर हाथ भट्टी की कच्ची शराब जप्त कि गई है, उक्त दोनों आरोपियों से जप्त शुदा शराब की कीमत करीब 35 हजार रुपए आंकी गई है।
आरोपियों से उक्त शराब रखने एवं बेचने का लाइसेंस मांगने पर नहीं होना बताया गया, उक्त दोनों आरोपियों का कृत्य आबकारी अधिनियम की धाराओं के तहत दंडनीय पाया जाने से आरोपियों के विरुद्ध थाना ब्यावरा देहात में अपराध क्रमांक 189/2021 190/21 धारा 34(2) आबकारी अधिनियम के तहत पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

रिपोर्ट कमल चौहान

Also Read बकाया रुपैया मांगने के दौरान मारपीट में एक युवक बुरी तरह जख्मी

Related Posts

Follow Us