अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर अपहृत बालिका को कब्जे से दस्तयाब करने में मिली सफलता

अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर अपहृत बालिका को कब्जे से दस्तयाब करने में मिली सफलता

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जनपद थाना सुठालियाउल्लेखनीय है कि जिले में चलाए जा रहे अभियान के तहत अपहृत बालक बालिकाओं की दस्तयाबी हेतु हर संभव प्रयास जारी है।आपको बता दें कि जिला पुलिस अधीक्षक, द्वारा जिले के समस्त थाना प्रभारियों, को इस और विशेष ध्यान देकर अपराधों के निराकरण बाबत लगातार निर्देश दिए जा रहे

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जनपद थाना सुठालिया
उल्लेखनीय है कि जिले में चलाए जा रहे अभियान के तहत अपहृत बालक बालिकाओं की दस्तयाबी हेतु हर संभव प्रयास जारी है।
आपको बता दें कि जिला पुलिस अधीक्षक, द्वारा जिले के समस्त थाना प्रभारियों, को इस और विशेष ध्यान देकर अपराधों के निराकरण बाबत लगातार निर्देश दिए जा रहे हैं।
जिसके चलते थाना सुठालिया पुलिस टीम को एक सफलता प्राप्त हुई है, सुठालिया की पुलिस टीम द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनकामना प्रसाद, एवं अनुविभागीय पुलिस अधिकारी ब्यावरा किरण अहिरवार, के मार्गदर्शन में अपहरण के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।
मामला कुछ इस प्रकार है कि दिनांक 03/05/2021 को थाना सुठालिया में फरियादी ने आकर बताया कि मेरी नाबालिक लड़की दिनांक 02/05/2021 की रात से घर से बिना बताए कहीं चली गई है, हमें शंका है कि जेपला, का सुनील उर्फ भोला विश्वकर्मा, उसे बहला-फुसलाकर भगाकर ले गया है।
फरियादी की सूचना पर थाना सुठालिया में आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रमांक 188/2021 धारा 363 भादवी के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया।
आपको बता दें कि संपूर्ण मामले व घटनाक्रम को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक राजगढ़, द्वारा तत्काल थाना प्रभारी सुठालिया को टीम का गठन कर शीघ्र ही बालिका की दस्तयाबी हेतु निर्देशित किया गया, वही पुलिस टीम द्वारा नाबालिग बालिका की तलाश करना शुरू की घटना के सात दिन के अंदर ही जिले की तकनीकी टीम की मदद से उक्त बालिका को दस्तयाब कर लिया गया है।
आपको बता दें कि बालिका से पूछताछ करने पर उसने बताया कि आरोपी सुनील उर्फ भोला विश्वकर्मा, निवासी जेपला का उसे शादी करने का बोलकर भगाकर ले गया था, बालिका के बताएं कथनों के आधार पर प्रकरण में धारा 366, 376,(2) एन भादवी 5/6 पोक्सो एक्ट का इजाफा कर आरोपी सुनील उर्फ भोला, पिता रामचंदर विश्वकर्मा, निवासी जेपला को गिरफ्तार किया गया जिसे माननीय न्यायालय पेश किया गया है।

रिपोर्ट कमल चौहान

Also Read मुंबई के डायरेक्टर ने लोकेशन देख तलाशी फ़िल्म निर्माण की संभावनाएं

Related Posts

Follow Us