फांसी के फंदे पर लटका मिला युवक-युवती का शव , प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की आशंका

फांसी के फंदे पर लटका मिला युवक-युवती का शव , प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की आशंका

मध्य प्रदेश (खंडवा) :- मध्य प्रदेश के खंडवा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। घरवालों से रिश्तेदारी में आयोजित शादी में जाने का कह कर घर से निकले रिश्तेदारी में भाई-बहन का शव शुक्रवार को पेड़ पर रस्सी से लटकता मिला। जिससे गांव में हड़कंप मच गया। मरने वाले दोनों आपस में रिश्तेदार थे।

मध्य प्रदेश (खंडवा) :- मध्य प्रदेश के खंडवा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। घरवालों से रिश्तेदारी में आयोजित शादी में जाने का कह कर घर से निकले रिश्तेदारी में भाई-बहन का शव शुक्रवार को पेड़ पर रस्सी से लटकता मिला। जिससे गांव में हड़कंप मच गया। मरने वाले दोनों आपस में रिश्तेदार थे। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का होने की चर्चा है।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के खंडवा के मूंदी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम जामन्या टांडा निवासी युवक-युवती ने आम के पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी। दोनों के परिवार खेतीहर मजदूर होकर रिश्तेदार और खेत पड़ोसी हैं। शुक्रवार सुबह लोगों ने पेड़ पर शव लटकते देख पुलिस को सूचना दी। मूंदी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव पेड़ से उतरवाकर पीएम के लिए भेजे।


थाना प्रभारी मोहनसिंह सिंगोरे ने आज बताया कि जिले के ग्राम जामन्या टांडा निवासी सुनील (22) और रीना (18) रिश्ते में भाई बहन हैं। दोनों चार दिन पहले परिजनाें को ग्राम भमौरी में एक रिश्तेदारी में आयोजित शादी में जाने का कहकर घर से निकले थे। दोनों के शव कल एक पेड़ पर रस्सी के फंदे में झूलते हुए मिले हैं। सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और शव को फांसी के फंदे से उतारा गया। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या और प्रेम प्रसंग का लग रहा है। इस मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Also Read निर्माणाधीन नाली की जांच के लिए मस्तूरी के पंचो ने दिया एसडीएम कार्यालय में आवेदन

Related Posts

Follow Us