कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही

कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जिले के नगर छापीहेड़ा, मे शासन के अनुसार कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन नहीं करने वाले दुकानदारों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जा रही है।कोरोना महामारी के चलते जिला कलेक्टर नीरज कुमार सिंह, ने कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए जिले में संपूर्ण जगह कोरोना कर्फ्यू का आदेश पारित कर

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जिले के नगर छापीहेड़ा, मे शासन के अनुसार कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन नहीं करने वाले दुकानदारों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जा रही है।
कोरोना महामारी के चलते जिला कलेक्टर नीरज कुमार सिंह, ने कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए जिले में संपूर्ण जगह कोरोना कर्फ्यू का आदेश पारित कर रखा है।
तथा कोविड-19 गाइडलाइन के अनुसार राजगढ़ जिले के नगर छापीहेड़ा, मे कई दुकानदार जिला कलेक्टर, के आदेश की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आए।
आपको बता दें कि जिन पर नकेल कसते हुए राजस्व विभाग से नायब तहसीलदार रिया जैन, पटवारी रामगोपाल दुबे, और नगर परिषद प्रभारी आर सी वर्मा, ने अमले के साथ सख्त कार्यवाही करते हुए नगर के सत्यनारायण पिता शिवप्रसाद राठौर, हरि सिंह पिता शिवसिंह,(नाटाराम) और विष्णुप्रसाद विश्वकर्मा,(खजूरी) की दुकानों को सील किया गया है।

रिपोर्ट कमल चौहान

Also Read बुलडोजर बाबा को मिली बम से उड़ाने की धमकी , जांच में जुटी पुलिस

Related Posts

Follow Us