अवैध रूप से धारदार हथियार रखने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार तलवार को किया जप्त

अवैध रूप से धारदार हथियार रखने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार तलवार को किया जप्त

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जनपद थाना सुठालियाउल्लेखनीय है कि राजगढ़ जिले में अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों की धरपकड़ हेतु जिले के समस्त थाना प्रभारियों, को लगातार निर्देशित किया जा रहा है।आपको बता दें कि निर्देशों के परिपालन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनकामना प्रसाद, व एसडीओपी ब्यावरा किरण अहिरवार, के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी सुठालिया, द्वारा

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जनपद थाना सुठालिया
उल्लेखनीय है कि राजगढ़ जिले में अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों की धरपकड़ हेतु जिले के समस्त थाना प्रभारियों, को लगातार निर्देशित किया जा रहा है।
आपको बता दें कि निर्देशों के परिपालन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनकामना प्रसाद, व एसडीओपी ब्यावरा किरण अहिरवार, के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी सुठालिया, द्वारा अपने थाना क्षेत्र के अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को टीम बनाकर पकड़ने हेतु कार्यवाही की जा रही है।
मामला कुछ इस प्रकार है कि थाना प्रभारी सुठालिया निरीक्षक दुर्जनसिंह बरकडे, को दिनांक 23/04/2021 को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई, की बस स्टैंड सुठालिया जीन ग्राउंड, में एक व्यक्ति हाथ में लोहे की धारदार तलवार लिए खड़ा है, जो कोई गंभीर घटना घटित कर सकता है।
सूचना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराकर थाना प्रभारी सुठालिया, द्वारा अपने थाने के कार्यवाहक प्रधान आरक्षक 491 विनोद, आरक्षक 916 मनमोहन, एवं आरक्षक 162 विनोद, के साथ बस स्टैंड जीन ग्राउंड, पहुंच कर देखा तो एक व्यक्ति हाथ में एक लोहे की धारदार तलवार लिए खड़ा दिखा, जो पुलिस को देख कर भागने लगा जिसे हमराह फोर्स की मदद से घेराबंदी कर पकड़ा गया।
तथा नाम पता पूछने पर अनरगल बातें करने लगा जिससे हिकमत अमली से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम रामनारायण सोंधिया, उम्र 19 साल निवासी ग्राम नरी थाना सुठालिया, का होना बताया, तथा तलवार के संबंध में अपने पास कोई वैद्य कागजात नहीं होना बताया।
उक्त व्यक्ति का कृत्य धारा 25 आर्म्स एक्ट के तहत दंडनीय पाए जाने से मौके पर उसके कब्जे से एक लोहे की धारदार तलवार जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया, एवं आरोपी के विरुद्ध थाना सुठालिया में अपराध क्रमांक 177/2021 धारा 25 आर्म्स एक्ट का मुकदमा कायम कर आरोपी को माननीय न्यायालय पेश किया गया।
उक्त सराहनीय कार्य में थाना प्रभारी सुठालिया निरीक्षक दुर्जनसिंह बरकडे, व उनकी टीम के कार्यवाहक प्रधान आरक्षक 491 विनोद, आरक्षक 916 मनमोहन, एवं आरक्षक चालक 162 विनोद, का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

रिपोर्ट कमल चौहान

Also Read पत्नी के दरोगा के साथ हैं अवैध संबंध , पति ने एसपी के लगाई मदद की गुहार

Follow Us