वाहन चोरी के मामले में फरार आरोपी को घेराबंदी कर दबोचा

वाहन चोरी के मामले में फरार आरोपी को घेराबंदी कर दबोचा

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जनपद थाना ब्यावरा देहातउल्लेखनीय है कि अपराधों के निराकरण सहित अपराधियों की धरपकड़ के लिए जिले में चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना ब्यावरा देहात, की पुलिस टीम द्वारा वाहन चोरी के मामले में फरार आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता अर्जित की है।मामला कुछ इस प्रकार है कि थाना

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जनपद थाना ब्यावरा देहात
उल्लेखनीय है कि अपराधों के निराकरण सहित अपराधियों की धरपकड़ के लिए जिले में चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना ब्यावरा देहात, की पुलिस टीम द्वारा वाहन चोरी के मामले में फरार आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता अर्जित की है।
मामला कुछ इस प्रकार है कि थाना ब्यावरा देहात में पूर्व में पंजीबद्ध इस्तगासा क्रमांक 03/2020 धारा (41-1)4 जा.फो. 379 भादवी मैं फरार आरोपी के बारे में मुखबिर द्वारा प्राप्त सूचना से हमराह बल को अवगत करा कर थाना प्रभारी ब्यावरा देहात उप निरीक्षक आदित्य सोनी, द्वारा टीम को मौके के लिए रवाना किया गया वही मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंच कर बीनागंज तरफ से आने वाले वाहनों को चेक करने के लिए चेकिंग पॉइंट लगाया गया।
आपको बता दें कि दूर से ही आते देखकर आरोपी छगन सिंह भील, उम्र 22 साल निवासी गुंजारी थाना चाचौड़ा, को रोकने का प्रयास किया गया परंतु वह भागने की फिराक में था, तभी टीम ने घेराबंदी कर आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया, आरोपी को गिरफ्तार कर धारा 27 साक्ष्य अधिनियम के तहत मेमोरेंडम लिया गया, जिसमें आरोपी के पास से मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 42 एमएम 8648 हीरो एचएफ डीलक्स को विधिवत जप्त किया गया, जो थाना ब्यावरा देहात के अपराध क्रमांक 94/2021 धारा 379 भादवी में चोरी होना पाई गई।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनकामना प्रसाद, एवं अनुविभागीय पुलिस अधिकारी ब्यावरा किरण अहिरवार, के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी ब्यावरा देहात उप निरीक्षक आदित्य सोनी, एवं उनकी टीम द्वारा आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया गया है।
आरोपी से पूछताछ की जा रही है वहीं अन्य मामलों में खुलासा होने के चलते आरोपी को जल्द ही माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाकर पूछताछ हेतु रिमांड प्राप्त किया जाएगा।

रिपोर्ट कमल चौहान

Also Read अवैध शराब के खिलाफ 5 गाँवों में की गई संयुक्त छापामारी, 2 महिला समेत 6 गिरफ्तार

Follow Us