नगर छापीहेड़ा में उड़ाई गई जिला कलेक्टर के आदेश की धज्जियां

नगर छापीहेड़ा में उड़ाई गई जिला कलेक्टर के आदेश की धज्जियां

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जिले के नगर छापीहेड़ा मेंखुद प्रशासन के सामने राजगढ़ जिले के छापीहेड़ा नगर में उड़ाई गई जिला कलेक्टर, के आदेश की धज्जिया कोरोना महामारी के चलते राजगढ़ जिला कलेक्टर ने सख्त आदेश और निर्देष दिये है, कि दिनांक 09/04/2021 शुक्रवार शाम 06:00 बजे से सोमवार सुबह 06:00 तक फुल लॉक डाउन

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जिले के नगर छापीहेड़ा में
खुद प्रशासन के सामने राजगढ़ जिले के छापीहेड़ा नगर में उड़ाई गई जिला कलेक्टर, के आदेश की धज्जिया कोरोना महामारी के चलते राजगढ़ जिला कलेक्टर ने सख्त आदेश और निर्देष दिये है, कि दिनांक 09/04/2021 शुक्रवार शाम 06:00 बजे से सोमवार सुबह 06:00 तक फुल लॉक डाउन रहेगा, और जोभी बिना मास्क के पाया गया,और जिसने भी सोशल डिस्टेंस का पालन नही किया, और लॉक डाउन का उलंघन करने वालो के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी। ‌‌‌‌‌‌‌ दिनांक 09/04/2021 शुक्रवार को नगर में हाट बाजार लगा, जिसमे ना तो कोई सोशल डिस्टेंस नज़र आया ना ही किसी के मुँह पर मास्क नजर आया।
हद पार तो तब हुई जब जिला कलेक्टर के आदेश की तबातोड़ अवहेलना की गई, और शुक्रवार को शाम 06:00 से छापीहेड़ा, थाना प्रभारी राकेश दामले, व नगर परिषद सीएमओ ऋषि कांत यादव, पचोर-सोयत हाईवे की दुकानें तुरंत बंद करवा रहे थे। और एक तरफ प्रशासन के कुछ पुलिसकर्मी साग सब्जी खरीदते हुए नजर आए, वह भी शाम 06:40 मिनट पर मेले जैसी भीड़ नजर आ रही थी, और जिस भीड़ में खुद पुलिसकर्मी भी हाट बाजार करते नज़र आए।
और तो और खुद प्रशासन के द्वारा हाट बाजार में सूचना दी गई थी की शाम को 06:00 बजे तक सभी अपनी-अपनी दुकानें बंद कर ले उसके बाद भी बिना मास्क के लोग भी नजर आ रहे थे, और पुलिसकर्मी भी वहीं पर मौजूद थे सब्जियां खरीद रहे थे।

रिपोर्ट कमल चौहान

Also Read जिला बाल संरक्षण इकाई सुपौल के द्वारा एक दिवसीय उन्मुखीक प्रशिक्षण-सह-उन्मुखीकरण कार्यक्रम का हुआ आयोजन

Follow Us