डेढ़ लाख कीमत का 14 किलो 900 ग्राम गांजा सहित एक आरोपी गिरफ्तार

डेढ़ लाख कीमत का 14 किलो 900 ग्राम गांजा सहित एक आरोपी गिरफ्तार

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जनपद थाना बोड़ाउल्लेखनीय है कि जिला पुलिस अधीक्षक, द्वारा जिले में अवैध मादक पदार्थों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के दौरान एसडीओपी नरसिंहगढ़ भारतेंदु शर्मा, के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी बोड़ा एवं उनकी टीम, ने सजकता एवं तत्परता से एक बड़ी सफलता प्राप्त की है।नशीले अवैध मादक पदार्थ की तस्करी

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जनपद थाना बोड़ा
उल्लेखनीय है कि जिला पुलिस अधीक्षक, द्वारा जिले में अवैध मादक पदार्थों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के दौरान एसडीओपी नरसिंहगढ़ भारतेंदु शर्मा, के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी बोड़ा एवं उनकी टीम, ने सजकता एवं तत्परता से एक बड़ी सफलता प्राप्त की है।
नशीले अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वालों पर शिकंजा कसने के लिए थाना प्रभारी के निर्देशन में गठित टीम द्वारा एक बड़ी कार्यवाही की गई है।
आपको बता दें कि मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपी खाम सिंह परमार, उम्र 42 साल निवासी पिपलोदा, थाना सलसलाई, जिला शाजापुर, को ग्राम गुलखेड़ी, की पुलिया पचोर रोड के पास से गिरफ्तार किया गया है।
उक्त आरोपी एक सफेद थैले मैं 14 किलो 900 ग्राम गांजा, कीमत 1 लाख 50 हजार रुपए, का बेचने की फिराक में मौके पर खड़ा हुआ था।
जिसके कब्जे से उक्त अवैध मादक पदार्थ बिना किसी वैध लाइसेंस के रखने एवं बेचने के कारण विधिवत रूप से जप्त किया गया।
आरोपी के विरुद्ध थाना बोड़ा, में अपराध क्रमांक 70/21 धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट का मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।
उपरोक्त कार्यवाही में निरीक्षक अर्जुन सिंह मुजाल्दे,उनि धर्मवीर पलैया, आरक्षक 382 वीरेंद्र रावत, आरक्षक 829 पंकज जाट, आरक्षक 688, आरक्षक 284 प्रवीण यादव, का विशेष योगदान रहा।

रिपोर्ट कमल चौहान

Also Read उत्तर प्रदेश : पकड़ा गया ISIS का संदिग्ध , स्वतंत्रता दिवस पर था धमाके का प्लान

Related Posts

Follow Us