विवाहिता को बेचने के आरोप में चार गिरफ्तार

विवाहिता को बेचने के आरोप में चार गिरफ्तार

बड़वानी : मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के नागलवाड़ी निवासी एक विवाहित महिला को तीन लाख रुपए में बेचने के आरोप में उसके दो रिश्तेदारों समेत चार लोगों को आज रात्रि गिरफ्तार किया गया। जुलवानिया के थाना प्रभारी आर आर चौहान ने बताया कि 26 वर्षीय विवाहिता की शिकायत पर खरगोन जिले के उन थाना क्षेत्र

बड़वानी : मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के नागलवाड़ी निवासी एक विवाहित महिला को तीन लाख रुपए में बेचने के आरोप में उसके दो रिश्तेदारों समेत चार लोगों को आज रात्रि गिरफ्तार किया गया। जुलवानिया के थाना प्रभारी आर आर चौहान ने बताया कि 26 वर्षीय विवाहिता की शिकायत पर खरगोन जिले के उन थाना क्षेत्र के तिरी निवासी गणपति, उसकी पत्नी कुसुम, मंजू शेर सिंह तथा लखन गांव निवासी धर्म सिंह तथा कुछ अन्य लोगों के विरुद्ध अपहरण समेत विभिन्न धाराओं के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया गया है। इनमें से 4 नामजद लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि 23 जुलाई को महिला की चचेरी बहन कुसुम और कुसुम के पति गणपति ने उसे जुलवानिया बुलवाया और कहा कि काली बावड़ी घुमा कर उसे वापस छोड़ देंगे। दुपहिया वाहन से काली बावड़ी ले जाकर उन्होंने ब्यावरा (राजगढ़) निवासी एक पिता पुत्र के हवाले कर दिया। इस दौरान महिला को तीन लाख रुपए में बेचकर पचास हजार रुपए पेशगी भी लिए गए। पिता पुत्र ने आरोपियों से कहा कि यदि महिला उनके साथ रहती है तो शेष राशि भी दे दी जाएगी।

Also Read Good work : पीड़ित के बैंक से ठगों द्वारा कर ठगे गए पैसे साइबर क्राइम टीम ने वापस कराए

घटना के बाद महिला के पति ने कुसुम से उसके बारे में पूछा और उसे किसी भी हालत में वापस लाने को कहा। 25 जुलाई को कुसुम ब्यावरा जाकर उसे वापस ले आई। महिला ने द्वारा घटनाक्रम बताए जाने पर उसके पति ने कल जुलवानिया थाने में प्रकरण दर्ज कराया था।

राजपुर के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस पदम सिंह बघेल ने बताया कि इस मामले में ब्यावरा निवासी पिता-पुत्र तथा कुछ अन्य लोगों के खिलाफ भी प्रकरण दर्ज किया गया है, और उनकी तलाश जारी है।

वार्ता

Related Posts

Follow Us