कुएं में लाश मिलने से मचा हड़कंप , परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

कुएं में लाश मिलने से मचा हड़कंप , परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

मध्य प्रदेश (मुरैना):- मध्य प्रदेश के मुरैना जनपद के कैलारस थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत चचेड़ी के सुजानगढ़ी के पास उस वक्त हड़कंप मच गया जब चचेड़ी गांव निवासी एक युवक का शव रविवार की सुबह तीन किमी दूर सुजानगढ़ी गांव के एक कुएं में मिला। घटना की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में घटनास्थल

मध्य प्रदेश (मुरैना):- मध्य प्रदेश के मुरैना जनपद के कैलारस थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत चचेड़ी के सुजानगढ़ी के पास उस वक्त हड़कंप मच गया जब चचेड़ी गांव निवासी एक युवक का शव रविवार की सुबह तीन किमी दूर सुजानगढ़ी गांव के एक कुएं में मिला। घटना की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी। पुलिस ने सबका पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि चचेड़ी गांव निवासी सुंदर सिंह कुशवाह उम्र 40 साल का शव सुजानगढ़ी गांव के हार में हाईस्कूल के पास बने एक कुएं में पड़ा मिला। दरअसल सुंदर सिंह रविवार की रात से ही गायब था। जिसके बाद उसके स्वजन ने तलाश शुरू की तो सोमवार की सुबह चचेड़ी गांव से लगभग तीन किमी दूर सुजानगढ़ी गांव के पास कुएं के पास उसकी बाइक पड़ी हुई मिल गई। उसकी साफी व मोबाइल भी पास में ही पड़ा मिला। कुएं में झांक कर देखा तो उसका शव पानी में उतरा रहा था। जिस पर पुलिस को सूचना दी गई और शव को कुएं से बाहर निकाला गया। सिर पर भी चोट के निशान थे। मृतक के परिजनों का आरोप है के युवक ने आत्महत्या नहीं उसकी हत्या की गई है। वही गुस्साए परिजनों ने शव को बीच रोड पर रखकर जाम लगा दिया और जमकर हंगामा काटा। बड़ी कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर कार्रवाई का आश्वासन दिया तब जाकर गुस्साए परिजन माने और चक्का जाम खोलने दिया। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में लगी हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट एवं तफ्तीश में जो तथ्य निकलकर सामने आएंगे पुलिस का कहना उस पर संज्ञान लेकर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read शांतिपूर्ण माहौल में मनाए मोहर्रम अनुमंडल पदाधिकारी

रिपोर्ट : मुकेश कुमार जगा

Related Posts

Follow Us