दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी गया मशरूका किया जप्त

दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी गया मशरूका किया जप्त

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- थाना तलेन क्षेत्र अंतर्गतआपको बता दें कि चोरी के अपराधों पर अंकुश लगाने हेतु जिले में आरोपियों के विरुद्ध की जा रही कार्यवाही के तहत जिला पुलिस अधीक्षक, के नेतृत्व में जिले में लगातार धरपकड़ जारी है।आपको बता दें कि थाना तलेन की पुलिस टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- थाना तलेन क्षेत्र अंतर्गत
आपको बता दें कि चोरी के अपराधों पर अंकुश लगाने हेतु जिले में आरोपियों के विरुद्ध की जा रही कार्यवाही के तहत जिला पुलिस अधीक्षक, के नेतृत्व में जिले में लगातार धरपकड़ जारी है।
आपको बता दें कि थाना तलेन की पुलिस टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 25-25 किलो की गेहूं की दो कट्टियां कीमत 1000/- रुपए कि जप्त कर सफलता अर्जित की है।
आपको बता दें कि फरियादी सीताराम पिता देवीसिंह वर्मा, उम्र 22 साल निवासी ग्राम चोमा थाना तलेन, द्वारा दिनांक 23/07/2021 को रिपोर्ट किया कि दिनांक 22-23.07.21 दरम्यानी रात्रि में दो व्यक्ति (संदेही) उसके कमरे के दरवाजे की सांकर खोल कर अंदर घुसकर पेटी का ताला तोड़कर पेटी में रखी 25-25 किलो की गेहूं की 02 कट्टिया कीमत करीबन 1000/- रुपए की चोरी कर ले गए सूचना पर थाना तलेन में अपराध क्रमांक 260/2021 धारा 457, 380, भादवी पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
आपको बता दें कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनकामना प्रसाद, एवं अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) सारंगपुर जोइस दास, के निर्देशन में थाना तलेन के थाना प्रभारी उनि. उमाशंकर मुकाती, व उनकी टीम के द्वारा संदेहियों की लगातार तलाश की जा रही थी।
आपको बता दें कि संदेही आरोपी राकेश, व संतोष, रुहेला को गिरफ्तार कर दोनों आरोपियों से पूछताछ की गई दोनों आरोपियों के द्वारा चोरी करना स्वीकार किया, और उनकी निशादेही में चोरी गया माल दो गेहूं की कट्टीयां बरामद किया गया।
आरोपियों को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया गया है।

रिपोर्ट कमल चौहान

Also Read पुत्र ही निकला पिता का हत्यारा

Follow Us