मोहल्ले में तोड़फोड़ कर आतंक मचाने वाले दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

मोहल्ले में तोड़फोड़ कर आतंक मचाने वाले दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- थाना कुरावर क्षेत्र अंतर्गत पुलिस टीम ने मोहल्ले आतंक मचाने वाले आरोपियों को हिरासत में ले लिया है आरोपियों ने आमजन को काफी परेशान कर रखा था।आपको बता दें कि दिनांक 11/07/21 को फरियादी बुध साय भगत, निवासी वार्ड नंबर 5 गणेश मंदिर रोड शिक्षक कॉलोनी कुरावर, ने रिपोर्ट दर्ज की की

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- थाना कुरावर क्षेत्र अंतर्गत पुलिस टीम ने मोहल्ले आतंक मचाने वाले आरोपियों को हिरासत में ले लिया है आरोपियों ने आमजन को काफी परेशान कर रखा था।
आपको बता दें कि दिनांक 11/07/21 को फरियादी बुध साय भगत, निवासी वार्ड नंबर 5 गणेश मंदिर रोड शिक्षक कॉलोनी कुरावर, ने रिपोर्ट दर्ज की की रात्रि 9:00 बजे विक्की वर्मा, व विजय वर्मा, द्वारा हाथ में डंडे लेकर रोड पर खड़ी कार में तोड़फोड़ कर दी है।
मना करने पर घर के अंदर घुस कर मारपीट की एवं मोहल्ले में पवन अहिरवार, की किराने की दुकान मोटरसाइकिल, बृजमोहन की लोडिंग वाहन, सुनील शर्मा की मोटरसाइकिल, मैं भी तोड़फोड़ कर दी फरियादी की सूचना पर थाना कुरावर में अपराध क्रमांक 254/21 धारा 457,294,323,427,506, 34 भादवी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनकामना प्रसाद, एवं अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) भारतेंदु शर्मा, के निर्देशन में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित की गई।
आपको बता दें कि मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई की प्रकरण के आरोपी विक्की वर्मा, व विजय वर्मा, लसूडिया रामनाथ तरफ से आ रहे हैं। जिनके पास छूरी भी हो सकती है।
मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम द्वारा आरोपी विक्की वर्मा, व विजय वर्मा, को हिरासत में लेकर इनके पास से धारदार छूरा बरामद किया गया।
तथा पूर्व के अपराध में विधिवत गिरफ्तार किया साथ ही आरोपी विक्की वर्मा के विरुद्ध पुन: अपराध क्रमांक 255/21 धारा 25 आर्म्स एक्ट एवं आरोपी विजय वर्मा के विरुद्ध अपराध क्रमांक 256/21 धारा 25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया गया।

रिपोर्ट कमल चौहान

Also Read शौचालय निर्माण को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट एक महिला सहित 9 जख्मी 

Related Posts

Follow Us