गर्लफ्रेंड मैरिज हॉल के बाहर चिल्लाती रही बाबू-बाबू अंदर प्रेमी ने ले लिए सात फेरे

गर्लफ्रेंड मैरिज हॉल के बाहर चिल्लाती रही बाबू-बाबू अंदर प्रेमी ने ले लिए सात फेरे

कहते हैं कि प्यार जब होता है तो अच्छा बुरा और समाज देखकर नहीं होता। लेकिन कभी-कभी जब प्यार में दिल टूटता है तो कुछ यूं होता है जो बयां नहीं हो सकता। लेकिन सच्चे प्यार करने वाले आखरी दम तक सोचते हैं कि शायद उन्हें उनका प्यार मिल जाए। ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश

कहते हैं कि प्यार जब होता है तो अच्छा बुरा और समाज देखकर नहीं होता। लेकिन कभी-कभी जब प्यार में दिल टूटता है तो कुछ यूं होता है जो बयां नहीं हो सकता। लेकिन सच्चे प्यार करने वाले आखरी दम तक सोचते हैं कि शायद उन्हें उनका प्यार मिल जाए। ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में सामने आया है। जहां एक मैरिज गार्डन के सामने एक लड़की ने इस आस में अपने प्रेमी को पुकारा कि शायद वह उसके पास वापस लौट कर आ जाए।

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में अचानक से एक मैरिज गार्डन के सामने एक लड़की बाबू बाबू कह कर चिल्लाने लगी। लड़की ने चिल्लाना शुरू किया तो मैरिज गार्डन को कुछ लोगों ने जेड प्लस सिक्योरिटी में तब्दील दिया। लड़की चिल्ला रही थी बाबू मेरी बात तो सुनो। लड़की की बातें सुनकर लोगों को समझने में देर नहीं लगी कि मामला प्यार में धोखे का है। कोठी बाजार के मेरिज गार्डन के गेट पर लड़की चीखती रह गई, चिल्लाती रह गई कि बाबू मेरी बात सुन लो, पर बाबू तो अंदर किसी और के साथ सात फेरे ले रहा था और शायद उसी की ओर से ये हिदायत दी गई थी कि लड़की को किसी हाल में एंट्री ना मिले।

Also Read शादी का झांसा देकर युवती का साल भर तक किया यौनशोषण,6 माह की गर्भवती होने के बाद छोड़ा

जानकारी के मुताबिक, लड़का-लड़की तीन साल से लिव इन रिलेशनशिप में साथ रह रहे थे। लेकिन लड़के ने अचानक किसी और से शादी कर ली। खबर मिली तो प्रेमिका दौड़ी दौड़ी आई, पर कोई फायदा ना हुआ। लड़की ने ये तक कहा कि कम से कम एक बार बताते तो सही, मैं खुद तुम्हारा साथ देती काफी देर तक लड़की गेट को धक्का देती रही, हंगामा करती रही। लेकिन लड़के के परिवार वाले मैरिज हॉल को जेड प्लस सिक्योरिटी में तब्दील किए रहे। और लड़की को अंदर नहीं जाने दिया।

लोगों के कहने से जब लड़की नहीं मानी, तो आखिरकार पुलिस को खबर दी गई, पुलिस मौके पर आई और उसे थाने ले गई। हंगामा करने की वजह पूछी गई तो लड़की ने टूटे दिल की दास्तां सामने रख दी। पुलिस ने लड़की से कहा कि अगर वो शिकायत करना चाहती है तो करे, पुलिस कार्रवाई करेगी।

चूंकि दोनों लिव इन में रह रहे थे, शादी नहीं हुई थी, शायद इसलिए लड़की ने मामले की शिकायत करने से इनकार कर दिया और टूट दिल के साथ भोपाल लौट गई। जानकारी के मुताबिक, युवती मूल रूप से कानपुर की रहने वाली है और जिस युवक की शादी में उसने हंगामा किया, वो होशंगाबाद जिले के एक गांव का रहने वाला है। दोनों भोपाल में प्राइवेट जॉब करते हैं। लड़की का दावा है कि प्रेमी ने कभी किसी और से शादी ना करने का वादा किया था,पर उसने धोखा दे दिया और चुपके से शादी कर ली।

Related Posts

Follow Us