पत्नी को ससुर के साथ आपत्तिजनक हालत में देख , पति ने दोनों की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या

पत्नी को ससुर के साथ आपत्तिजनक हालत में देख , पति ने दोनों की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या

जबलपुर (मध्य प्रदेश) : मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। जिसे सुनकर सभी के होश कांप गए। घटना बीते दिन शुक्रवार के दिन रात की है। जब जबलपुर से 65 किलोमीटर दूर बेलखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक ने अपनी पत्नी और पिता की कुल्हाड़ी के परिहार से हत्या कर

जबलपुर (मध्य प्रदेश) : मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। जिसे सुनकर सभी के होश कांप गए। घटना बीते दिन शुक्रवार के दिन रात की है। जब जबलपुर से 65 किलोमीटर दूर बेलखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक ने अपनी पत्नी और पिता की कुल्हाड़ी के परिहार से हत्या कर दी।इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आपको बता दें कि बेलखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोकलाहार गांव में रहने वाले संतोष लोधी ने कल देर रात अपने पिता अमन (65 वर्ष) और पत्नी कविता (32 वर्ष) की कुल्हाड़ी के परिहार से निर्मम हत्या कर दी। घटना के सामने आने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया।

क्या रही निर्मम हत्या की ‘वजह’ जाने

Also Read बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने किया धरना  प्रदर्शन 

हत्या करने के बाद आरोपी कहीं भागा नहीं बल्कि वहीं मौजूद रहा जब आरोपी से पूछा गया तो आरोपी ने बताया कि पत्नी की दगाबाजी और पिता की करतूत से शर्मिंदा होकर उसे यह अपराध करना पड़ा। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि ससुर और बहू की मर्यादाओं को दोनों ने लांग दिया था। गिरफ्तार युवक ने बताया कि ससुर और बहू के बीच अवैध संबंध थे जिसको 3 दिन पहले युवक ने उसके पिता और अपनी पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देखा था। और अपनी पत्नी को और पिता को समझाया भी था लेकिन दोनों ने बात नहीं मानी। तो उसने दोनों की हत्या कर दी।

यह भी पढ़े : प्रेमिका के पिता ने बेटी व उसके प्रेमी को गोली मरकर उतारा मौत के घाट

हत्या के बाद दरवाजे पर कुल्हाड़ी लेकर बैठा रहा  आरोपी

घटना की सूचना मिलते ही बेलखेड़ा पुलिस आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची। तो संतोष लोधी रक्त रंजित कुल्हाड़ी लेकर घर के दरवाजे पर बैठा हुआ था। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और घर के अंदर पहुंची तो एक कमरे में बिस्तर पर पिता अमन सिंह लहूलुहान हालत में मृत पड़े थे। तो दूसरी पत्नी कब तक खून से लथपथ हालत में पड़ी थी। कमरा पूरी तरह से खून से बिखरा हुआ था।

आपको बता दें कि आरोपी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि उसने पहले दोनों को समझाने का प्रयास किया और घटना की जानकारी साले को भी दी थी। संतोष लोधी और कप्तान लोधी की शादी हुए 15 साल हो गए थे उसके 11 साल का बेटा और 8 साल की बेटी भी है। पिता ने जब खूनी खेल खेला तो बच्चे देखकर भयभीत हो गए जिन्हें पड़ोस में रहने वाले आरोपी के चाचा अपने साथ ले अपने घर ले गए। फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर घटना के जांच में लगी हुई है।

Related Posts

Follow Us