बच्चे समेत गिरफ्तार हुई बच्चा चोर महिला

बच्चे समेत गिरफ्तार हुई बच्चा चोर महिला

बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिला मुख्यालय पर आज धार जिले से बच्चा चुरा कर ले जा रही एक महिला को हिरासत में लेकर संबंधित पुलिस थाने को सौंप दिया गया। बड़वानी के नगर निरीक्षक राजेश यादव ने बताया कि स्थानीय बस स्टैंड पर कुछ लोगों ने एक महिला को संदिग्ध परिस्थितियों में 5 महीने की

बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिला मुख्यालय पर आज धार जिले से बच्चा चुरा कर ले जा रही एक महिला को हिरासत में लेकर संबंधित पुलिस थाने को सौंप दिया गया।

बड़वानी के नगर निरीक्षक राजेश यादव ने बताया कि स्थानीय बस स्टैंड पर कुछ लोगों ने एक महिला को संदिग्ध परिस्थितियों में 5 महीने की बच्ची के साथ देखा। उससे पूछताछ किए जाने पर जवाब संतुष्टि कारक नहीं मिला और उन्होंने बड़वानी कोतवाली को सूचना दी। इसी बीच धार जिले की निसरपुर चौकी पुलिस को सूचना दिए जाने पर वह भी वहां पहुंच गई और बच्ची को बड़वानी कोतवाली लाया गया। आवश्यक जानकारी की पुष्टि करने के बाद बच्ची को पिता भीम सोलंकी और माता राधाबाई को सौंप दिया गया। श्री यादव ने बताया कि बच्ची की माता राधाबाई उस दौरान भोजन बना रही थी और वह झूले में थी।

Also Read जंगल में मुठभेड़ : 8 लाख का इनामी नक्सली कमांडर हड़मा ढेर कई बड़े वारदातों में था शामिल

निसरपुर चौकी पुलिस के आशुतोष जोशी ने बताया कि आज सुबह 7:00 बजे गुमशुदगी दर्ज की गई थी कि भीम सोलंकी की 5 महीने की पुत्री को कोई उठा ले गया है। आरोपी महिला सोनू उर्फ सुनीता शराब पीने की आदी है और वह उस बच्चे को बस में बैठा कर बड़वानी ले आई।
पुलिस को उसके बड़वानी तरफ जाने की सूचना मिली थी और तत्परता से आवश्यक कार्यवाही कर महिला का पीछा किया गया। उन्होंने बताया कि यदि वह बच्ची उसके साथ रहती तो जीवित अवस्था में नहीं बच पाती क्योंकि वह शराब पिए हुए थे और उसे दुग्ध भी नहीं आता था। महिला ने बच्ची के अपहरण का कारण स्पष्ट नहीं किया है।

महिला के विरुद्ध अपहरण की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है, उसे कल न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

वार्ता

Related Posts

Follow Us