दो दोस्तों की घिनौनी करतूत 4 दिनों तक बंधक बनाकर युवती को बनाया हवस का शिकार

मध्य प्रदेश: मध्य प्रदेश से एक और दुष्कर्म की खबर आई है, मध्यप्रदेश के श्योपुर के वीरपुर कस्बे में एक युवक लड़की को लिफ्ट देने के बहाने अपने गांव ले गया जहां उसने उसके साथ 4 दिनों तक दुष्कर्म किया उसके बाद उसने लड़की को अपने दोस्त के यहां पहुंचाया, उसके दोस्त ने भी लड़की

मध्य प्रदेश: मध्य प्रदेश से एक और दुष्कर्म की खबर आई है, मध्यप्रदेश के श्योपुर के वीरपुर कस्बे में एक युवक लड़की को लिफ्ट देने के बहाने अपने गांव ले गया जहां उसने उसके साथ 4 दिनों तक दुष्कर्म किया उसके बाद उसने लड़की को अपने दोस्त के यहां पहुंचाया, उसके दोस्त ने भी लड़की के साथ दुष्कर्म किया। मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लीया है तथा दूसरे की खोजबीन जारी है।

क्या है पूरा मामला

Also Read पत्नी के दरोगा के साथ हैं अवैध संबंध , पति ने एसपी के लगाई मदद की गुहार

पूरा मामला मध्य प्रदेश के शिवपुर के वीरपुर कस्बे का है कल्ला केवट नाम का एक युवक, जो कि कलरघटी का रहने वाला है अपनी बहन की ससुराल नितनवास में आता रहता था। 19 सितंबर को कल्ला अपने बहन की ससुराल आ रहा था तभी रास्ते में उसे एक लड़की मिली वह नितनवास जा रही थी कल्ला ने उसे नितनवास छोड़ने के लिए बाइक पर बैठा लिया और उसे अपने गांव लेकर चला गया. वहां कल्ला ने महिला को धमका कर 3 से 4 दिन तक दुष्कर्म किया. उसके बाद कल्ला ने अपने दोस्त रविंद्र गुर्जर के पास जो कि मुरैना जिले में रहने वाला है, युवती को पहुंचा दिया. रविंद्र नेगी ज्योति के साथ दुष्कर्म किया।

जैसे तैसे करके युवती ने इसकी जानकारी अपने घरवालों को दी, घर वालों ने पुलिस को सूचना दीया, तथा पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की को छुड़वाया. पुलिस ने रविंद्र गुर्जर को मौके से ही रेस्ट कर लिया। पीड़ित युवती ने पुलिस को सारी बातें बताई उसके बाद से कल्ला केवट तथा रविंद्र गुर्जर पर अपहरण दुष्कर्म तथा अन्य धाराओं के साथ मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही मुख्य आरोपी कल्ला को गिरफ्तार करेगी। कल्ला वारदात के बाद से ही फरार चल रहा है।

Follow Us