पत्नी ने पति को प्रेमिका के साथ जिम करते हुए पकड़ा, मारपीट का वीडियो वायरल

पत्नी ने पति को प्रेमिका के साथ जिम करते हुए पकड़ा, मारपीट का वीडियो वायरल

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला ने अपने पति के महिला मित्र को चप्पलों से पीटती नजर आ रही है। महिला कभी अपने पति के महिला मित्र का बादलों को नोचती तो कभी चप्पलों से पीटती दिख रही है। उसका पति अपने पति के

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला ने अपने पति के महिला मित्र को चप्पलों से पीटती नजर आ रही है। महिला कभी अपने पति के महिला मित्र का बादलों को नोचती तो कभी चप्पलों से पीटती दिख रही है। उसका पति अपने पति के चंगुल से अपनी महिला मित्र को छुड़ाने का काफी प्रयास कर रहा है परंतु महिला लगातार अपने पति से महिला मित्र को पीट रही है।

पति अपने महिला मित्र के साथ कर रहा था जिम-

दरअसल पत्नी को काफी दिन पहले से ही पति पर शक था कि उसकी कोई महिला मित्र है। किसी का पता लगाने के लिए पति का रेकी करते हुए पत्नी उसके पीछे पीछे जीम जा पहुंची जहां वह प्रति दिन जिम किया करता था। पत्नी ने देखा कि उसका पति किसी अन्य महिला के साथ जिम कर रहा है। उसके बाद पत्नी अंदर घुसते ही पति के महिला मित्र का बाल पकड़कर लोचने लगी। फिर उसके बाद चप्पल निकाल कर मारना शुरू कर दिया। अपनी महिला मित्र को पीटता देश पति उसे बचाने की कोशिश कर रहा था परंतु पत्नी नहीं रुकी और लगातार चप्पलों से पति के महिला मित्र की पिटाई करती रही।

Also Read उत्तर प्रदेश : पकड़ा गया ISIS का संदिग्ध , स्वतंत्रता दिवस पर था धमाके का प्लान

पति ने अपने महिला मित्र के साथ पत्नी पर लिखवा है मारपीट का केस-

पूरी घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोहेफिजा इलाके का है। जहां 15 अक्टूबर को एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दो महिलाएं लड़ गई थी। पुलिस जांच पड़ताल में पूरा मामला सामने आया। पुलिस ने बताया कि पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ अपनी महिला मित्र पर मारपीट का मुकदमा दर्ज करवाया है।

पत्नी पहले ही कर चुकी है दहेज उत्पीड़न का केस-

दरअसल पत्नी ने पहले ही अपने पति पर दहेज उत्पीड़न का केस कर दिया था। उसे अपने पति पर संदेह था उसी का पता लगाने के लिए वह जिम जा पहुंची और उसने अपने पति को रंगे हाथों पकड़ लिया। उसके बाद महिला ने पति के महिला मित्र को पीटा।
थाने में दोनों पक्षों का मुकदमा दर्ज हो गया है पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Follow Us