लड़की के साथ बदसलूकी, कौम को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए जबरदस्ती बुर्खा उतरवाया

भोपाल: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जो मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है। वीडियो में कुछ युवक एक युवती से जबरदस्ती उसका बुर्खा उतारने के लिए मजबूर कर रहे हैं। और लड़की पर कौम को बदनाम करने का आरोप भी लगा रहे हैं. वायरल वीडियो में एक लड़का और लड़की

भोपाल: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जो मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है। वीडियो में कुछ युवक एक युवती से जबरदस्ती उसका बुर्खा उतारने के लिए मजबूर कर रहे हैं। और लड़की पर कौम को बदनाम करने का आरोप भी लगा रहे हैं.

वायरल वीडियो में एक लड़का और लड़की स्कूटी से कहीं जा रहे जिसे कुछ युवक रोक लेते हैं और बुर्खा उतारने के लिए कहने लगते हैं। दरअसल स्कूटी पर फूल की माला टंकी होती है और लड़के के हाथ में कलावा बड़ा होता है। स्कूटी पर पीछे बैठी लड़की बुरखे में होती है। कुछ युवक स्कूटी को देखते ही उसे रोकते हैं और लड़की को कौम को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए बुर्खा उतारने के लिए मजबूर करने लगते हैं।

Also Read शांतिपूर्ण माहौल में मनाए मोहर्रम अनुमंडल पदाधिकारी

मजबूर किए जाने पर युवती बुर्खा उतार देती है। वह लोग उसके जींस पर भी कमेंट करते हैं। और कहते हैं यह लोग हमारी कौम को बदनाम करने के लिए ऐसा करते हैं। वीडियो में लोग बोलते हुए साफ नजर आ रहे हैं की “आप बुर्खा उतारिए आप लोग हमारी कौम को बदनाम कर रहे हैं…… इस्लामनगर को ही टारगेट बनाया है आप लोगों ने…….. इस्लाम नगर में ही आते हैं लोग…… बार-बार कहते हैं कि बुर्खा उतार दो….. बुर्का उतार दो कुछ नहीं होगा…….. बुर्खा ले लो इनसे……. ओहो जींस में…….हमारी कौम बदनाम हो रही है….”

लड़की से जबरदस्ती बुर्खा उतरवाने के बाद लड़के उसके नकाब को भी उतारने के लिए कहने लगते हैं परंतु लड़की उसे मना करती है। उस भीड़ में से एक युवक जोर से चिल्लाता है और कहता है उतारना ही पड़ेगा पता तो चले लोगों को।

भोपाल के एडिशनल एसपी दिनेश कौशल ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो इस्लाम नगर का है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है उन पर कार्रवाई की जा रही है अन्य लोगों को भी पहचाना जा रहा है। अभी तक लड़के तथा लड़की की तरफ से कोई भी कंप्लेंट नहीं की गई है।

Follow Us