अश्लील हरकतों को लेकर प्रिंसिपल के खिलाफ थाने पहुंचे छात्र छात्राएं

अश्लील हरकतों को लेकर प्रिंसिपल के खिलाफ थाने पहुंचे छात्र छात्राएं

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- उल्लेखनीय है कि राजगढ़ जिले के नगर माचलपुर में शिक्षक दिवस के ठीक 1 दिन पहले माचलपुर में प्राचार्य की ओछी हरकतों ने शिक्षक की गरिमा को तार तार कर दिया। माचलपुर नगर के प्राचार्य पद पर पदस्थ शिक्षक राधेश्याम मालवीय, द्वारा हाई सेकेंडरी स्कूल के छात्र-छात्राओं को गणवेश पहनकर ना आने

राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- उल्लेखनीय है कि राजगढ़ जिले के नगर माचलपुर में शिक्षक दिवस के ठीक 1 दिन पहले माचलपुर में प्राचार्य की ओछी हरकतों ने शिक्षक की गरिमा को तार तार कर दिया। माचलपुर नगर के प्राचार्य पद पर पदस्थ शिक्षक राधेश्याम मालवीय, द्वारा हाई सेकेंडरी स्कूल के छात्र-छात्राओं को गणवेश पहनकर ना आने को लेकर आपत्तिजनक शब्दों के साथ ऐसा गलत बर्ताव किया गया। आपको बता दें कि जिसके कारण गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। छात्र-छात्राओं द्वारा स्कूल और प्रिंसिपल के कक्ष में हंगामा हो गया गुस्साए छात्र छात्राएं प्रिंसिपल की इस हरकत की शिकायत करने थाने पहुंच गए बड़ी देर तक छात्र-छात्राएं द्वारा माचलपुर मैं मेन रोड पर एवं थाना परिसर में प्रिंसिपल के खिलाफ नारेबाजी की गई।
आपको बता दें कि सभी बालिकाओं से बात कर माचलपुर थाना प्रभारी जीतेंद्र अजनारे, द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुए प्राचार्य पद पर पदस्थ शिक्षक राधेश्याम मालवीय, के ऊपर छात्राओं द्वारा एफ आई आर दर्ज कर माचलपुर थाना प्रभारी ने विभिन्न धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

रिपोर्ट कमल चौहान

Also Read जंगल में मुठभेड़ : 8 लाख का इनामी नक्सली कमांडर हड़मा ढेर कई बड़े वारदातों में था शामिल

Related Posts

Follow Us